जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में दो आतंकी ढेर, माछिल सेक्टर में सेना और पुलिस का ऑपरेशन जारी

ताजा जानकारी मिलने तक घाटी के माछिल सेक्टर में सेना और पुलिस का ऑपरेशन जारी है. सेना ने आतंकियों के घुसपैठ की कोशिश नाकाम कर दी.

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में दो आतंकी ढेर, माछिल सेक्टर में सेना और पुलिस का ऑपरेशन जारी

प्रतीकात्मक तस्वीर

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में सेना ने दो आतंकी को मार गिराया है. ताजा जानकारी मिलने तक घाटी के माछिल सेक्टर में सेना और पुलिस का ऑपरेशन जारी है. सेना ने आतंकियों के घुसपैठ की कोशिश नाकाम कर दी. साथ ही पुलिस कार्रवाई भी जारी है. LOC पर आतंकवादी घुसपैठ की कोशिश में थे, लेकिन वक्त रहते आतंकियों की नापाक साजिश को नाकाम कर दिया गया.

श्रीनगर स्थित सेना की चिनार कोर ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स' पर एक पोस्ट में कहा, ‘‘भारतीय सेना, जम्मू-कश्मीर पुलिस और खुफिया एजेंसियों द्वारा 26 अक्टूबर को चलाये गये एक संयुक्त अभियान में कुपवाड़ा सेक्टर में एलओसी पर सतर्क जवानों ने घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया.''पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि अभियान में दो आतंकियों को मार गिराया गया है.

पुलिस प्रवक्ता ने एक्स पर पोस्ट किया, ‘‘कुपवाड़ा पुलिस द्वारा दी गई एक विशेष सूचना के आधार पर, माछिल सेक्टर में शुरू हुई एक मुठभेड़ में अब तक दो आतंकी मारे जा चुके हैं, अभियान जारी है.''

ये भी पढ़ें : मध्यप्रदेश चुनाव : मैदान में उतरे 3 केंद्रीय मंत्री और 4 सांसद क्या भाजपा को दोबारा से सत्ता तक पहुंचा पाएंगे?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : गुरुग्राम की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में पड़े मलबे में जोरदार धमाका, चपेट में आने से भैंस के बच्चे की मौत