विज्ञापन
48 minutes ago

लेबनान में हुई तबाही के बीच ईरान के सर्वोच्च नेता खामेनेई के घर पर सर्वोच्च राष्ट्रीय सुरक्षा परिषद की इमजेंसी बैठक हुई. बैठक की मेजबानी खामेनेई ने किया. वहीं, राजधानी दिल्ली के रंगपुरी इलाके में एक ही परिवार के 5 सदस्यों की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिली है. पुलिस को आशंका की पिता ने बेटियों की हत्या कर खुद जहर खाकर आत्महत्या कर ली है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पिता और 4 बेटियों का शव घर में मिला है. पुलिस को आशंका की पिता ने सल्फ़ाज़ की गोलियां खाकर आत्महत्या की है. चार बेटियों में एक बेटी को आंख से दिखता नहीं था. एक को चलने में दिक्कत थी. इनके पास से सल्फ़ाज़ के पाउच मिले हैं.

उत्तर प्रदेश के बिजनौर के मान नगर में ड्यूटी पर जाते वक्त अपने घर के खेत के पीछे से जैसे ही होमगार्ड सुरेंद्र सिंह गुजरे तो उन पर गुलदार ने अचानक हमला कर दिया. सुरेंद्र सिंह ने अपना हाथ गुलदार के मुंह में दे दिया. होमगार्ड के परिजनों ने जैसे ही चिल्लाने की आवाज सुनी, वहां पर रखें कुछ कृषि यंत्रों के द्वारा गुलदार पर हमला बोल दिया और गुलदार को मौत के घाट उतार दिया.

Today Big News Live Update: 
 

लता मंगेशकर की जयंती पर PM मोदी ने दी श्रद्धांजलि

PM नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया, "लता दीदी को उनकी जयंती पर याद कर रहा हूं. अपने भावपूर्ण गीतों के कारण वह हमेशा लोगों के दिलों और दिमाग में जीवित रहेंगी.  लता दीदी और मेरे बीच एक विशेष बंधन था. मुझे उनका स्नेह और आशीर्वाद प्राप्त करने का सौभाग्य मिला है."

बारिश के कारण मैच में देरी

कानपुर में भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. पहले दिन केवल 35 ओवर का ही खेल हो पाया था जिसके बाद बारिश ने मैच का मजा किरकिरा कर दिया था. बारिश की वजह से मैच को जल्द खत्म करना पड़ा था. अब दूसरे दिन भी क्या बारिश मैच का मजा किरकिरा करेगी. इस बात को लेकर फैन्स के बीच जिज्ञासा बनी हुई है. 

आतंकी हमले का अलर्ट

मुंबई में एक बार फिर से आतंकी हमले का अलर्ट जारी किया गया है. मुंबई की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है. जगह-जगह पर पुलिस फोर्स लगाई गई है और चप्पे-चप्पे पर पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था की गई है.  

दिल्ली में 5 शव मिले

दिल्ली के रंगपुरी इलाके में पिता और 4 बेटियों का शव घर में मिला है. पुलिस को आशंका की पिता ने सल्फ़ाज़ की गोलियां खाकर आत्महत्या की है. चार बेटियों में एक बेटी को आंख से दिखता नहीं था. एक को चलने में दिक्कत थी. इनके पास से सल्फ़ाज़ के पाउच मिले हैं.

Track Latest News Live on NDTV.com and get news updates from India and around the world

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
पर्यटन के लिए हमारे PM से बड़ा कोई राजदूत नहीं: उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ 
Today Big News: दिल्ली में एक ही परिवार के 5 लोगों का शव बरामद, दूसरे दिन भी बारिश के कारण मैच में देरी
मुंबई को फिर दहलाने की साजिश! आतंकी हमले के अलर्ट के बाद पुलिस्त मुस्तैद, बाजारों में सिक्योरिटी ड्रिल
Next Article
मुंबई को फिर दहलाने की साजिश! आतंकी हमले के अलर्ट के बाद पुलिस्त मुस्तैद, बाजारों में सिक्योरिटी ड्रिल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com