जंगल में सेक्स कर रहे निर्वस्त्र जोड़े को तांत्रिक ने सुपर ग्लू डालकर मार डाला: पुलिस

पिछले सप्ताह उदयपुर के गोगुन्दा थाना क्षेत्र के केला बावड़ी वन क्षेत्र में 32 वर्षीय सरकारी शिक्षक राहुल मीणा और 31 वर्षीय सोनू कंवर मृत पाए गए थे.

जंगल में सेक्स कर रहे निर्वस्त्र जोड़े को तांत्रिक ने सुपर ग्लू डालकर मार डाला: पुलिस

पुलिस ने बताया कि तांत्रिक ने जिस जोड़े की हत्या की उनके विवाहेतर संबंध थे.

जयपुर:

राजस्थान के उदयपुर के पास एक जंगल के बीच में एक आदमी का गला रेत दिया गया, और एक महिला की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. वे जंगल के बीच में सेक्स कर रहे थे और लगता है कि उनके नग्न शरीर सुपरग्लू से लिपटा हुआ था. पिछले हफ्ते यह ऐसी घटना हुई जैसी पहले कभी नहीं हुई थी. इस घटना ने हलचल मचा दी थी. पुलिस ने अब कहा है कि उन्होंने सोमवार को एक 52 वर्षीय तांत्रिक की गिरफ्तारी के साथ इस विचित्र दोहरे हत्याकांड को सुलझा लिया है.

पिछले सप्ताह गोगुन्दा थाना क्षेत्र के केला बावड़ी वन क्षेत्र में 32 वर्षीय सरकारी शिक्षक राहुल मीणा और 31 वर्षीय सोनू कंवर मृत पाए गए थे.

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भूपेंद्र सिंह और कुंदन कुवारिया ने कहा कि  दोनों की शादी अलग-अलग लोगों से हुई थी और उनके बीच विवाहेतर संबंध थे. अधिकारियों ने बताया कि इस चौंकाने वाले खुलासे के बाद करीब 200 लोगों से पूछताछ की गई और करीब 50 जगहों पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की जांच की गई.

पुलिस आखिरकार भालेश जोशी नाम के तांत्रिक तक पहुंच गई. उन्होंने कहा कि उसे हिरासत में लिया गया और पूछताछ की गई, जिसके बाद उसने उनकी हत्या करने की बात कबूल की.

पुलिस के अनुसार भालेश जोशी के अनुयायियों में इलाके के प्रभावशाली व्यक्ति, व्यवसायी और स्थानीय राजनेता शामिल हैं. उन्होंने कहा कि वह भादवी गुडा के एक मंदिर में रहता था.

पुलिस के मुताबिक सोनू और राहुल के संबंध मंदिर में मिलने के बाद बने. उन्होंने कहा कि सोनू भी अक्सर तांत्रिक के संपर्क में रहती थी. पुलिस अधिकारी विकास कुमार ने कहा कि इस अफेयर के कारण राहुल की शादी में खटास आ गई और फिर उसकी पत्नी ने सलाह के लिए तांत्रिक से संपर्क किया. तब उसने उसे सोनू के साथ अपने रिश्ते के बारे में बताया.

पुलिस ने कहा कि जब राहुल और सोनू को इसका पता चला तो उन्होंने तांत्रिक को बदनाम करने के लिए उसके खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराने की धमकी दी.

सामाजिक अपमान के डर से भालेश ने उन्हें मारने की साजिश रची. पुलिस ने कहा कि उसने 15-15 रुपये में तेजी से सूखने वाले सुपरग्लू के 50 ट्यूब खरीदे और उन सभी को एक बोतल में डाल दिया.

तांत्रिक ने 18 नवंबर की शाम को किसी तरह सुलह करने का वादा करके राहुल और सोनू को बुलाया और जंगल में सुनसान जगह पर ले गया.

पुलिस के मुताबिक, इसके बाद उसने उन्हें अपनी परेशानियों से छुटकारा पाने के लिए वहां सेक्स करने के लिए कहा. उसने दूर जाने का नाटक किया, लेकिन जब वे शुरू हो गए तो वह वापस लौट आया और उन पर सुपरग्लू डाल दिया. फिर उसने राहुल का गला रेत दिया और सोनू की चाकू मारकर हत्या कर दी.

जब पुलिस को जंगल में सड़क से 300 मीटर अंदर पड़े शवों के बारे में बताया गया तो उसने पाया कि वह जोड़ा तेजी से चिपककर सूखने वाले ग्लू से मुक्त होने की कोशिश में घायल हो गया था. पुरुष के गुप्तांग भी कटे हुए दिखाई दिए. इसके अलावा शवों को जलाने की कोशिश भी की गई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

       

पुलिस ने कहा कि उन्हें तांत्रिक की संलिप्तता का यकीन तब हुआ जब उन्हें उसकी उंगलियों पर सुपरग्लू के अवशेष मिले. जब उसे हिरासत में लिया गया तो कई प्रमुख व्यक्ति उसे छुड़ाने के लिए आए, लेकिन इस गंभीर मामले का ब्यौरा मिलते ही उन सभी ने तांत्रिक से पल्ला झाड़ लिया.

Featured Video Of The Day

महाराष्ट्र के CM ने गुवाहाटी में देवी कामाख्या के किए दर्शन