वो लोग CM केजरीवाल की हत्या करवाना चाहते हैं : रांची में INDIA की रैली में सुनीता केजरीवाल ने लगाया आरोप

INDIA Alliance Rally: सुनीता केजरीवाल ने कहा कि मेरे पति की क्या गलती थी? उन्हें जेल क्यों भेजा गया है? उन्होंने शिक्षा और स्वास्थ्य के लिए काम किया है.

वो लोग CM केजरीवाल की हत्या करवाना चाहते हैं : रांची में INDIA  की रैली में सुनीता केजरीवाल ने लगाया आरोप

Sunita Kejriwal:रांची की रैली में सुनीता केजरीवाल ने बीजेपी पर साधा निशाना

नई दिल्ली:

झारखंड की राजधानी रांची में विपक्षी 'इंडिया' गठबंधन का शक्ति प्रदर्शन रविवार को हुआ. तमाम विपक्षी दलों के नेताओं ने इस रैली में हिस्सा लिया. आम आदमी पार्टी की नेता सुनीता केजरीवाल (Sunita Kejriwal) ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल को सत्ता की कोई लालच नहीं थी. वह सिर्फ देश की सेवा करना चाहते हैं. वह देश को नंबर 1 बनाना चाहते हैं. सुनीता केजरीवाल ने कहा कि राजनीति बहुत गंदी चीज है, उनके हर निवाले पर नजर है. एक शुगर का मरीज है और वह पिछले 12 साल से हर दिन 50 यूनिट इंसुलिन ले रहा है, लेकिन उसे जेल में इंसुलिन नहीं दिया जा रहा है. वे दिल्ली के सीएम को मारना चाहते हैं... वे बहुत बहादुर हैं. वह शेर हैं... उन्हें जेल में भी 'भारत माता' की चिंता है...''

सुनीता केजरीवाल ने कहा कि मेरे पति की क्या गलती थी? उन्होंने जेल क्यों भेजा गया है? उन्होंने दिल्ली के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया. अस्पताल खोले. स्कूल खोले. 

जेएमएम नेता कल्पना सोरेन ने हेमंत सोरेन का पढ़ा संदेश
जेएमएम की रांची में हुई रैली को संबोधित करते हुए जेएमएम नेता कल्पना सोरेन ने हेमंत सोरेन के द्वारा जेल से भेज गए संदेश को पढ़ा. उन्होंने कहा कि साथियों आज झारखंड उलगुलान रैली में आपके साथ नहीं हूं.   विगत चार सालों से मेरे खिलाफ षड्यंत्र रच-रचकर आखिरकार एक बेबुनियाद आरोप में करीब ढाई महीने से मुझे बिरसा जेल में बंद कर रखा है. इसी तरह आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी उनके सहयोगियों के साथ दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद कर रखा है.

हेमंत सोरेन के पत्र के माध्यम से कल्पना सोरेन ने कहा कि यह आजादी के बाद पहली बार हुआ है जब किसी पार्टी के नेता और मुख्यमंत्री और मंत्रियों को चुनकर चुनाव के ठीक पहले संयोजित तरीके से बेमुनियाद और आरोपी से जेल में डाला गया है.  खैर कोई बात नहीं मुझे आज जेल में रहते हुए भी खुशी हो रही है कि जिस लोकतंत्र की रक्षा हक अधिकार की लड़ाई के लिए हम लड़ रहे हैं.  उसे केवल हम ही नहीं बल्कि विभिन्न राज्य के नेता आगे बढ़ा रहे हैं. 

बीजेपी चुनाव हार चुकी है: अखिलेश यादव
INDIA ब्लॉक की 'उलगुलान न्याय महारैली' में समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा, "... जब से इन्होंने आपके(झारखंड) मुख्यमंत्री और दिल्ली के मुख्यमंत्री को जेल भेजा है वे चुनाव हार चुके हैं... मैदान में जब पहलवान हारने लगता है तब कई तरह के हथकंडे अपनाता है... भाजपा यह न भूले कि शेर को गिरफ़्तार किया है लेकिन उनकी दहाड़ को गिरफ़्तार नहीं कर पाए हैं..."

तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर बोला हमला
राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा, "पीएम मोदी ने केवल ये काम किए हैं- देश में गरीबी बढ़ाई, महंगाई बढ़ाई, जुमलेबाजी की. 2014 में उन्होंने कहा था कि हर साल 2 करोड़ लोगों को नौकरी दी जाएगी..वो नौकरी कहां गई? कालाधन वापस आएगा और सभी के खाते में 15 लाख रुपए डाले जाएंगे. आप लोग के खाते में पैसा नहीं आया लेकिन बीजेपी के खाते में चंदा चुनावी बांड के जरिए हजारों- करोड़ों रुपए आ गए हैं..."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-: