"सोनाली पूरे रात ठीक थी पर सुबह 5 से 7 मिनट में ही..", आरोपी सुधीर का कथित ऑडियो आया सामने, मौत को लेकर किया ये खुलासा

Sonali phogat Death: इस ऑडियो में वह अपने किसी दोस्त सचिन से फोन पर बात कर रहा है. बातचीत के दौरान सचिन सुधीर से पूछता है - वहीं हो क्या अभी? जिसपर सुधीर सांवगान जवाब देता है - हां गोवा हूं भाई

सोनाली फोगाट हत्या मामले में ऑडियो टेप आया सामने

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (BJP) नेता और टिक-टॉक स्टार रही सोनाली फोगाट की मौत (Sonali phogat Death)अभी तक गोवा पुलिस के लिए पहेली बनी हुई है. हालांकि, गोवा पुलिस ने पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट (Sonali phogat Death)आने के बाद हत्या का मामला दर्ज कर अपनी जांच आगे जरूर बढ़ा रही है. लेकिन हत्या किस वजह से की गई ये अभी तक साफ नहीं हो पाया है. पुलिस की जांच के बीच शनिवार को इस मामले में गिरफ्तार आरोपी सुधीर सांगवान का एक कथित ऑडियो टेप वायरल (Sonali phogat Death)हो रहा है. हालांकि, इस ऑडियो की फिलहाल एनडीटीवी कोई पुष्टि नहीं करता है. इस ऑडियो में वह सोनाली फोगाट के भतीजे सचिन से फोन पर बात कर रहा है. बातचीत के दौरान सचिन सुधीर से पूछता है - वहीं हो क्या अभी? जिसपर सुधीर सांवगान जवाब देता है - हां गोवा हूं भाई.

सचिन सोनाली फोगाट (Sonali phogat Death) के पोस्टमॉर्टम को लेकर पूछता है कि तो पोस्टमॉर्टम क्या कुछ चल रहा है. इसपर सुधीर बोलता है कि देखो शाम को होगा या कल होगा. इसपर सचिन पूछता है कि आखिर ऐसा कैसे हो गया ? इसपर सुधीर बोलता है कि पता नहीं भाई कैसे हुआ, मेरे तो कुछ समझ में ही नहीं आ रहा है. सचिन फिर पूछता है कि अच्छा तो आप वही थे क्या पास ही साथ ही. सुधीर बताता है कि सारी रात साथ थे हम और फिर सुबह 7 से साढ़े सात की बात है, मैं 5 से 7 मिनट के लिए कमरे से बाहर गया था. इतनी देर में ही ये हो गया. इस ऑडियो में सचिन और सुधीर के बीच कुछ और सेकेंड की बातचीत भी है. जिसमे सुधीर और सचिन एक दूसरे का हालचाल पूछ रहे हैं.  

लहीं, सुधीर और सचिन के बीच के इस कथित ऑडियो के सामने से कुछ देर पहले ही सोनाली फोगाट की एक नई वीडियो क्लिप सामने आई है. जिसमें देखा जा सकता है कि उन्हें डांस फ्लोर पर शराब पीने के लिए मजबूर किया जा रहा है. वीडियो में दिख रहा व्यक्ति सुधीर सांगवान की तरह दिख रहा है. जो फोगाट के दो सहयोगियों में से एक है. जिन्हें पुलिस द्वारा हत्या के मामले की जांच के दौरान गिरफ्तार किया है. पुलिस की तरफ से इस क्लिप (Sonali phogat Death)का हवाला दिया गया है. पुलिस की तरफ से कहा गया है कि  सुधीर सांगवान को सोनाली फोगाट को जबरन "कुछ पदार्थ" पिलाते हुए देखा गया है. पुलिस के अनुसार, सहयोगी उसे मरने से पहले होटल ग्रैंड लियोनी ले गए, जहां वे सभी ठहरे हुए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

       

पुलिस के एक बयान में कहा गया है कि जांच अधिकारी ने संबंधित परिसर की सीसीटीवी रिकॉर्डिंग की जांच की, और यह पाया गया कि सुधीर, सोनाली (Sonali phogat Death) को पानी की बोतल में कथित तौर पर कुछ पिलाने के लिए जबरदस्ती कर रहा है.बताते चलें कि  गोवा पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेता सोनाली फोगाट की मौत मामले में गिरफ्तार दो आरोपियों को और कथित तौर पर मादक पदार्थ की आपूर्ति करने वाले एक संदिग्ध तस्कर को शनिवार को हिरासत में ले लिया.अधिकारी ने कहा कि दोनों आरोपियों ने अपने बयान में संदिग्ध से मादक पदार्थ खरीदने की बात ‘स्वीकार' की थी, जिसके बाद संदिग्ध मादक पदार्थ तस्कर दत्ताप्रसाद गांवकर को अंजुना से हिरासत में ले लिया गया है.