अतीक की बहन आयशा और भाई की पत्नी पर 25-25 हजार का इनाम घोषित

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पुलिस ने घटनास्थल से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था. 

अतीक की बहन आयशा और भाई की पत्नी पर 25-25 हजार का इनाम घोषित

अतीक अहमद ( फाइल फोटो )

माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmad) की बहन आयशा नूरी और भाई अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा पर इनाम घोषित किया गया है. प्रयागराज कमिश्नरेट पुलिस (Prayagraj Commissionerate Police) ने दोनों पर ही 25-25 हज़ार का इनाम रखा है. आपको बता दें कि ये दोनों प्रयागराज में 24 फरवरी 2023 को हुए चर्चित उमेश पाल हत्याकांड मामले में आरोपी है.

माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन पर पहले से ही 50 हजार इनाम रखा गया है. हत्याकांड के बाद से तीनों फरार चल रहे हैं. उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पुलिस ने घटनास्थल से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था. 

पिछले दिनों ही माफिया अतीक़ अहमद का गुर्गा बल्ली पण्डित चकिया से गिरफ्तार किया गया है. बल्ली पंडित अतीक गैंग का शार्प शूटर रह चुका है. उमेश पाल हत्याकांड से पहले अतीक की पत्नी शाइस्ता ने बल्ली पंडित से मुलाकात की थी. हिस्ट्रीशीटर बल्ली से शाइस्ता की मुलाकात का वीडियो भी सामने आया था. बल्ली पंडित झोले में बम भरकर किसी वारदात को अंजाम देने जा रहा था.

ये भी पढ़ें : यौन उत्पीड़न मामले में अनिश्चितकालीन धरने पर जेएनयू छात्रा, जानें पूरा मामला

ये भी पढ़ें : दिल्ली शराब घोटाला: संजय सिंह की जमानत, गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली याचिकाओं पर SC में आज सुनवाई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com