प्रधानमंत्री मोदी ने केरल के बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ किया संवाद

मोदी ने कहा, ‘‘वे दोनों (एलडीएफ और यूडीएफ) एक-दूसरे की गलतियों और गलत कामों को छिपाने का काम कर रहे हैं. वे यही खेल केरल में खेल रहे हैं. केरल के लोग शिक्षित हैं, उन्हें इसकी जानकारी दी जानी चाहिए.’’

प्रधानमंत्री मोदी ने केरल के बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ किया संवाद

तिरुवनंतपुरम:

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को ‘नमो' ऐप के माध्यम से केरल में भाजपा के ‘बूथ' स्तर के कार्यकर्ताओं से संवाद किया और आगामी लोकसभा चुनाव के लिए उनकी कड़ी मेहनत की सराहना की. प्रधानमंत्री ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि वे मतदाताओं को बताएं कि राज्य में सत्तारूढ़ एलडीएफ और विपक्षी यूडीएफ एक ही सिक्के के दो पहलू हैं.

प्रधानमंत्री ने दावा किया कि ये दोनों मोर्चे, जो विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया' का हिस्सा हैं, सिर्फ केरल में एक-दूसरे के दुश्मन की तरह व्यवहार कर रहे हैं जबकि इसके बाहर, वे भाजपा को हराने के लिए साथ मिलकर काम कर रहे हैं.

मोदी ने कहा, ‘‘वे दोनों (एलडीएफ और यूडीएफ) एक-दूसरे की गलतियों और गलत कामों को छिपाने का काम कर रहे हैं. वे यही खेल केरल में खेल रहे हैं. केरल के लोग शिक्षित हैं, उन्हें इसकी जानकारी दी जानी चाहिए.''

मोदी ने कहा कि केरल में भाजपा कार्यकर्ताओं के संघर्ष और उनके द्वारा दिखाई गई उत्सुकता की तुलना नहीं की जा सकती और ऐसे ‘‘अनुशासित, जुझारू और मेहनती'' कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत ने उन्हें ‘‘प्रेरित'' किया.

मवेलिकारा निर्वाचन क्षेत्र के चेंगन्नूर से बूथ स्तर की एक महिला नेता ने प्रधानमंत्री को बताया कि वे राजग उम्मीदवार - बैजू कलसाला की जीत सुनिश्चित करने के लिए जमीनी स्तर पर कड़ी मेहनत कर रही हैं.

कलसाला भाजपा की सहयोगी भारत धर्म जन सेना (बीडीजेएस) से हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पार्टी कार्यकर्ता ने कहा कि इसके तहत वह और अन्य कार्यकर्ता घर-घर जाकर महिलाओं को विभिन्न केंद्रीय योजनाओं जैसे सुकन्या समृद्धि योजना, प्रधानमंत्री मातृ वंदना योजना, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ आदि के बारे में बता रहे हैं. उन्होंने भरोसा जताया कि इस बार भाजपा को केरल में जीत मिलेगी.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)