"गर्मी की वजह से, अब पूरी तरह स्वस्थ" : महाराष्ट्र में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए बेहोश हुए नितिन गडकरी

महाराष्ट्र के यवतमाल में महायुति की उम्मीदवार राजश्री पाटिल के प्रचार के दौरान बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की तबीयत बिगड़ गई.

वीडियो में गडकरी को कुछ लोग पकड़ते दिखाई दे रहे हैं.

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) महाराष्ट्र के यवतमाल में एक चुनावी रैली में भाषण देते समय बेहोश हो गए. खुशकिस्मती से, भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता को मौके पर ही फौरन उपचार मिल गया और वह थोड़े समय के बाद ही मंच पर फिर से वापस आ गए. जिसके बाद उन्होंने अपना भाषण जारी रखा. इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है.

एक्स पर लाइव स्ट्रीम हुए इस वीडियो में नितिन गडकरी को मंच पर मौजूद लोगों द्वारा ले जाते हुए दिखाया गया था, जिनमें से कई लोग गोपनीयता कायम रखने के लिए बीजेपी नेता नेता के चारों ओर ढाल बनाने के लिए दौड़ पड़े. नितिन गडकरी ने सोशल मीडिया पर खुद अपनी तबीयत के बारे में जानकारी दी.

नितिन गडकरी ने सोशल मीडिया पर दी सेहत की जानकारी

उन्होंने एक्स पर लिखा, "पुसद, महाराष्ट्र में रैली के दौरान गर्मी की वजह से असहज महसूस किया. लेकिन अब पूरी तरह से स्वस्थ हूं और अगली सभा में सम्मिलित होने के लिए वरूड के लिए निकल रहा हूं आपके स्नेह और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद. नितिन गडकरी ने लोकसभा चुनाव के पहले चरण में नागपुर से चुनाव लड़ा है. यह सीट उन्होंने 2014 और 2019 में जीती थी. यवतमाल में वो राजश्री पाटिल के लिए प्रचार कर रहे थे, जो मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के गुट से हैं.

महायुति गठबंधन में भाजपा, शिंदे के नेतृत्व वाली सेना और उपमुख्यमंत्री अजित पवार के नेतृत्व वाली राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी शामिल है.

ये भी पढ़ें : DRI ने सोना तस्करी गिरोह का भंडाफोड़ किया, 10.48 करोड़ रुपये के Gold और Dollars बरामद

ये भी पढ़ें : नोएडा का स्क्रैप माफिया रवि काना थाईलैंड में हिरासत में लिया गया, 120 करोड़ की प्रोपर्टी की जा चुकी है कुर्क

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com