विज्ञापन

मलयालम एक्टर निविन पॉली पर दुष्कर्म का मामला दर्ज, अभिनेता ने आरोपों को बताया 'निराधार'

निविन पॉली, जिन्होंने दो केरल फिल्म पुरस्कार जीते हैं, ने 2010 में फिल्म उद्योग में शामिल होने से पहले एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने 50 से अधिक फिल्मों में काम किया है, जिनमें से कई बॉक्स ऑफिस पर हिट रहीं हैं.

मलयालम एक्टर निविन पॉली पर दुष्कर्म का मामला दर्ज, अभिनेता ने आरोपों को बताया 'निराधार'

केरल के एर्नाकुलम जिले में एक महिला की शिकायत के आधार पर मलयालम फिल्म स्टार निविन पॉली (40) के खिलाफ मामला दर्ज होने के कुछ घंटों बाद, एक्टर ने मंगलवार को आरोपों से इनकार किया और कहा कि वह इस मामले से लड़ने के लिए किसी भी हद तक जाएंगे. अपनी शिकायत में महिला ने दावा किया है कि उसे फिल्मों में काम करने का मौका देने का वादा करके धोखा दिया गया है. उसने यह भी दावा किया कि भारत के बाहर छह लोगों के एक समूह ने उसका यौन शोषण किया, जिसमें निविन पॉली भी शामिल हैं जिन्हें छठे आरोपी के रूप में आरोपित किया गया है.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक्टर ने आरोपों को बताया निराधार

मंगलवार शाम जल्दबाजी में बुलाई गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया से बात करते हुए निविन पॉली ने कहा, "मैं नहीं जानता कि वह कौन है, मैंने उसे कभी नहीं देखा और न ही उससे बात की है. यह एक निराधार खबर है और मैं आरोपों को गलत साबित करने के लिए किसी भी हद तक जाऊंगा." उन्होंने कहा, "सच्चाई सामने आने में समय लगेगा और इसके लिए मैं सभी के साथ सहयोग करूंगा. 45 दिन पहले पुलिस ने मुझे फोन करके बताया कि मेरे खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है. मैंने कहा कि मैंने कभी महिला शिकायतकर्ता को नहीं देखा और न ही उससे मुलाकात की, जिसके बाद पुलिस ने मामला बंद कर दिया."

एक्टर ने बताया इसे साजिश

एक्टर ने आगे कहा, "हो सकता है कि इसके पीछे कोई साजिश हो... हो सकता है कि मेरे ऊपर इस तरह के आरोप लगाने में अन्य लोग भी शामिल है. मेरे साथ मेरा परिवार खड़ा है. मैंने पहले अपनी मां को कॉल किया और उन्होंने मुझे कहा कि मुझे परेशान होने की जरूरत नहीं है. मैं यह केस लड़ूंगा और केवल अपने लिए नहीं बल्कि उन लोगों के लिए भी जिनपर इस तरह के फेक आरोप लगाए गए हैं. हां, मैं इस मामले में केवल एक प्रोड्यूसर को जानता हूं और मामले में दर्ज किए अन्य लोगों के बारे में मैं कुछ नहीं जानता हूं."

एक्स पर भी शेयर की पोस्ट 

एक्टर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, "मुझे पता चला है कि मेरे खिलाफ झूठी शिकायत दर्ज की गई है जिसमें कहा गया है कि मैंने एक लड़की के साथ शोषण किया है. मैं बताना चाहूंगा कि यह पूरी तरह से गलत है. मैं यह साबित करने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हूं क्योंकि ये आरोप झूठे है. आप सभी का शुक्रिया. बाकि चीजों को मैं आगे लीगल तरीके से हैंडल करूंगा."

हेमा समिति की रिपोर्ट के बाद कई एक्ट्रेस ने उठाई आवाज

सूत्रों के अनुसार, शिकायत में कहा गया है कि पिछले महीने हेमा समिति की रिपोर्ट सामने आने के बाद, उन्होंने कई शिकायतों के बारे में सुना और इसलिए उन्होंने पॉली के खिलाफ एक नई शिकायत दर्ज कराने का फैसला किया. एर्नाकुलम जिले में ओनुकल पुलिस ने पॉली के खिलाफ मामला दर्ज किया है, जिसे मलयालम फिल्म उद्योग से जुड़े महिलाओं के यौन शोषण के सभी मामलों की जांच के लिए केरल सरकार द्वारा गठित विशेष जांच दल (एसआईटी) को भेजा जाएगा.

निविन पॉली ने 2010 में मलयालम फिल्मों में करियर किया था शुरू

निविन पॉली, जिन्होंने दो केरल फिल्म पुरस्कार जीते हैं, ने 2010 में फिल्म उद्योग में शामिल होने से पहले एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने 50 से अधिक फिल्मों में काम किया है, जिनमें से कई बॉक्स ऑफिस पर हिट रहीं हैं. उन्होंने 2016 में अपने बैनर मिस्टर पॉली जूनियर पिक्चर्स के तहत 'एक्शन हीरो बीजू' के साथ निर्माता की भूमिका निभाई, जो सुपर ग्रॉसर साबित हुई थी. 

हेमा कमिटी की रिपोर्ट के बाद बड़े पैमाने पर यौन शोषण का हुआ खुलासा

पिछले महीने काफी वक्त बाद हेमा समिति की रिपोर्ट जारी होने के बाद से मलयालम फिल्म उद्योग में परेशानी बढ़ गई है, जिसमें फिल्म जगत में महिलाओं के बड़े पैमाने पर यौन शोषण का खुलासा किया गया है. केरल पुलिस ने एक्ट्रेस की शिकायतों के आधार पर अब तक फिल्म उद्योग से नौ लोगों सहित 11 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है.

इन पर भी लगे हैं आरोप

जिन लोगों पर आरोप है उनमें अभिनेता से माकपा विधायक बने मुकेश माधवन, सिद्दीकी, जयसूर्या, एडावेला बाबू, मणियनपिल्ला राजू, निर्देशक रंजीत और वी.के. प्रकाश तथा प्रोडक्शन अधिकारी विचू और नोबल शामिल हैं. एक्टर बाबूराज और निर्देशक तुलसीदास का भी इसमें शामिल है, लेकिन अभी तक उनके खिलाफ कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
'मौत का गटर' बन गया है ओल्ड फरीदाबाद का अंडरपास, दो मौतों के बाद भी प्रशासन लापरवाह
मलयालम एक्टर निविन पॉली पर दुष्कर्म का मामला दर्ज, अभिनेता ने आरोपों को बताया 'निराधार'
रेंट पर दिया फ्लैट, स्विगी से मंगवाया खाना या म्यूचुअल फंड में किया इंवेस्ट... 150 से 300 रुपये में बिक रहा आपका हर पर्सनल डेटा
Next Article
रेंट पर दिया फ्लैट, स्विगी से मंगवाया खाना या म्यूचुअल फंड में किया इंवेस्ट... 150 से 300 रुपये में बिक रहा आपका हर पर्सनल डेटा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com