विज्ञापन
Story ProgressBack

प्रियंका गांधी के बच्चों ने किया मतदान, जानिए मिराया और रेहान वाड्रा करते क्या हैं ?

मिराया की तरह ही उनके भाई रेहान वाड्रा को भी नेचर के बीच रहना बेहद पसंद है. इसके साथ-साथ वह अपनी पेंटिंग्स के लिए भी जाने जाते हैं.

Read Time: 2 mins
प्रियंका गांधी  के बच्चों ने किया मतदान, जानिए मिराया और रेहान वाड्रा करते क्या हैं ?
प्रियंका गांधी की बेटी मिराया और बेटे रेहान भी किया मतदान
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव के छठे चरण के मतदान के दौरान कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी की बेटी मिराया और बेटे रेहान वाड्रा ने भी अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया. मतदान करने पहुंचीं मिराया वाड्रा ने कहा कि मैं बस ये कहना चाहती हूं कि लोग अपने घरों से बाहर आए और मतदान करें. हमे बदलाव के लिए मतदान करना चाहिए. इस मौके पर उनकी मां प्रियंका वाड्रा, पिता रॉबर्ड वाड्रा और मामा राहुल गांधी भी साथ थे. आपको बता दें कि बहुत कम लोगों को ही प्रियंका गांधी वाड्रा और रॉबर्ड वाड्रा के बच्चों के बारे कुछ पता है. आज हम आपको मिराया और रेहान वाड्रा के बारे में कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

अगर बात मिराया वाड्रा की करें तो उनके बारे में सार्वजनिक जीवन में कुछ ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है. लेकिन बीते कुछ समय में सोशल मीडिया पोस्ट पर अगर नजर डालें तो उनके जीवन से जुड़ी कुछ रोचक चीजें सामने निकलकर आती हैं. साथ ही मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मिराया बास्केटबॉल की बेहतरीन खिलाड़ी हैं. उन्होंने कई टूर्नामेंट भी हिस्सा लिया है. मिराया खुदको नेचर के भी काफी करीब बाती हैं. उन्हें ऐसे जगहों पर जाना ज्यादा पसंद है जहां शोर-शराबे से दूर नेचर की खूबसूरती को महसूस करने का मौका मिल सके. 

Latest and Breaking News on NDTV

मिराया की तरह ही उनके भाई रेहान वाड्रा को भी नेचर के बीच रहना बेहद पसंद है. इसके साथ-साथ वह अपनी पेंटिंग्स के लिए भी जाने जाते हैं. आपको शायद ही पता हो कि रेहान वाड्रा ने अपनी पेंटिंग्स की कई प्रदर्शनी भी लगा चुके हैं. उनको वाइल्डलाइफ फोटोग्राफी का भी बेहद शौक है.  

Latest and Breaking News on NDTV

आपको बता दें कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सोनिया, राहुल और प्रियंका गांधी ने शनिवार को दिल्ली में अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया. ये बेहद दिलचस्प है कि कांग्रेस के ये वरिष्ठ नेता इस बार अपनी पार्टी के लिए ही मतदान नहीं कर पाए होंगे. ऐसा इसलिए भी क्योंकि दिल्ली में कांग्रेस का आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन है. और इस गठबंधन के तहत नई दिल्ली लोकसभा सीट आम आदमी पार्टी के पास है. AAP ने यहां से सोमनाथ भारती को अपना उम्मीदवार बनाया है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
"स्वामी ने फेक आईडी से भेजे थे पवित्रा को आपत्तिजनक मैसेज, एक्ट्रेस की नाराजगी बनी मौत का कारण" : पुलिस
प्रियंका गांधी  के बच्चों ने किया मतदान, जानिए मिराया और रेहान वाड्रा करते क्या हैं ?
दर्द की कहानियां : छोटे-छोटे सपने लेकर कुवैत उड़े थे वे सब, आज बंद ताबूत में लौटे घर
Next Article
दर्द की कहानियां : छोटे-छोटे सपने लेकर कुवैत उड़े थे वे सब, आज बंद ताबूत में लौटे घर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;