Advertisement

Indigo पायलट पर महिला ने लगाया बदसलूकी का आरोप, कहा- व्हीलचेयर मांगने पर दी जेल भेजने की धमकी

इंडिगो एयरलाइंस (Indigo) की एक महिला यात्री ने पायलट पर बदसलूकी का आरोप लगाया है. महिला यात्री ने दावा किया कि बेंगलुरु एयरपोर्ट पर मां के लिए व्हीलचेयर मांगने के बाद इंडिगो के पायलट ने उसे जेल भेजने की धमकी दी.

Advertisement
Read Time: 18 mins
Indigo एयरलाइंस के पायलट पर महिला ने लगाया बदसलूकी का आरोप. (प्रतीकात्मक फोटो)
नई दिल्ली:

इंडिगो एयरलाइंस (Indigo) की एक महिला यात्री ने पायलट पर बदसलूकी का आरोप लगाया है. महिला यात्री ने दावा किया कि बेंगलुरु एयरपोर्ट पर मां के लिए व्हीलचेयर मांगने के बाद इंडिगो के पायलट ने उसे जेल भेजने की धमकी दी. हालांकि इसके बाद एयरलाइंस ने पायलट को ड्यूटी से हटा दिया. केंद्रीय नागर विमानन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा कि एयरलाइंस ने पायलट को 'ड्यूटी से हटा दिया' है. सुप्रिया उन्नी नायर ने सोमवार रात बेंगलुरु एयरपोर्ट पर लैंड करने के बाद अपनी 75 वर्षीय मां के लिए व्हीलचेयर की मांग की थी. सुप्रिया ने ट्वीट में आरोप लगाया कि पायलट ने उनसे दुर्व्यवहार किया तथा जेल भेजने की धमकी दी. उन्होंने बताया कि उनकी मां डायबिटीज की मरीज हैं.

Advertisement


बेंगलुरु से आ रहे इंडिगो के विमान की मुंबई में आपात लैंडिंग

हरदीप पुरी ने ट्वीट किया, 'मैंने जैसे ही सुप्रिया उन्नी नायर का पायलट के व्यवहार से जुड़ा ट्वीट देखा तो अपने कार्यालय से इंडिगो से संपर्क करने को कहा. एयरलाइंस ने नागर विमानन मंत्रालय को बताया कि पूरी जांच होने तक पायलट को ड्यूटी से हटा दिया गया है.'

Advertisement

चेन्नई हवाई अड्डे पर तय सीमा से आगे बढ़ने के मामले में इंडिगो के दो पायलट सस्पेंड

Advertisement

नायर ने दावा किया कि जब बेंगलुरु हवाईअड्डे पर उनकी मां को ले जाने के लिए व्हीलचेयर लाई गई तो पायलट ने 75 वर्षीय महिला को विमान से ले जाने से रोका. उन्होंने आरोप लगाया कि पायलट ने उन्हें हिरासत में भेजने और रात जेल में गुजरवाने की धमकी दी.

Advertisement

VIDEO: इंडिगो एयरलाइंस ने घटना पर माफ़ी मांगी

Featured Video Of The Day
Palghar में 60 फुट गहरी खाई में फंसा Crane Operator, बचाव अभियान में जुटे सेना और NDRF के जवान

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: