सलमान के घर फायरिंग: CCTV में दिखे शूटर्स, जब्त की बाइक, जानें कहां तक पहुंची पुलिस की जांच

अधिकारी ने बताया कि बांद्रा इलाके में स्थित ‘गैलेक्सी अपार्टमेंट्स’ के बाहर सुबह करीब पांच बजे दो व्यक्तियों ने चार गोलियां चलाईं और भाग गए. इसी इमारत में अभिनेता सलमान खान रहते हैं.

मुंबई:

अभिनेता सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग मामले में पुलिस की जांच जारी है. पूरा पुलिस महकमा दो शूटरों की तलाश में हैं, जिन्होंने रविवार सुबह पांच बजे सलमान कें घर पर फायरिंग की घटना को अंजाम दिया है . कल इस मामले में इस्तमाल हुई बाइक को जब्त किया गया है. लेकिन दोनों आरोपी अब भी फ़रार है. पुलिस अब तक इस मामले में 2 दर्जन से ज़्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगाल चुकी है. इन दोनों शूटर्स को देखनेवाले कुछ चश्मदीदों के बयान भी दर्ज किए है.

सलमान खान के घर फायरिंग करने वाले शूटर्स ने गैलेक्सी अपार्टमेंट पर फायरिंग के बाद बाइक सलमान के घर से महज एक किलोमीटर दूर माउंट मेरी चर्च के पास छोड़ दी थी. वहां से ये आरोपी सार्वजनिक परिवहन के सहारे बांद्रा स्टेशन पहुंचे और फ़रार ही गए.

पुलिस अब शूटर्स को लॉजिस्टिक सपोर्ट देनेवालों की तलाश कर रही है. पुलिस को शक है कि दोनों आरोपी शूटर्स मुंबई के बाहर निकल चुके है .पुलिस और क्राइम ब्रांच की 15 से अधिक टीमें आरोपियों की तलाश में जुटी है.

एक आरोपी के गुरुग्राम से होने का संदेह

दो आरोपियों में से एक आरोपी के गुरुग्राम से होने का संदेह है. दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने रविवार को यह जानकारी दी. बांद्रा पुलिस के अधिकारी के अनुसार, भारतीय दंड संहिता की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और शस्त्र अधिनियम के तहत ‘‘अज्ञात व्यक्ति'' के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है.

अधिकारी ने बताया कि बांद्रा इलाके में स्थित ‘गैलेक्सी अपार्टमेंट्स' के बाहर सुबह करीब पांच बजे दो व्यक्तियों ने चार गोलियां चलाईं और भाग गए. इसी इमारत में अभिनेता सलमान खान रहते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्ली पुलिस के एक आधिकारिक सूत्र ने बताया कि संदेह है कि इनमें से एक आरोपी गुरुग्राम से है, जो हरियाणा में हत्या और डकैती की कई घटनाओं में शामिल रहा है तथा मार्च में गुरुग्राम स्थित व्यवसायी सचिन मुंजाल की हत्या के मामले में वांछित है.