विज्ञापन

गाजियाबाद में तीन मंजिला मकान में लगी आग, 5 लोगों की हुई मौत

हाजीपुर बेहाट में यह घटना बुधवार रात को हुई. मरने वालों में दो महिला, एक पुरुष और दो बच्चे शामिल हैं. जानकारी के मुताबिक यह मकान इश्तियाक अली का है.

गाजियाबाद में तीन मंजिला मकान में लगी आग, 5 लोगों की हुई मौत
संभावना जताई जा रही है कि शॉर्ट सर्किट से आग लगी थी.
नई दिल्ली:

गाजियाबाद के थाना लोनी बॉर्डर क्षेत्र के बेहटा हाजीपुर इलाके में तीन मंजिला मकान में आग लग गई. आग लगने की वजह से मकान में रह रहे पांच लोगों की मौत हो गई. मकान के नीचे वाले हिस्से में फोम का काम होता था और सबसे पहले आग उसी में लगी थी जो बाद में पूरे मकान में फैल गई. इसके बाद लोगों को मौके से बाहर निकलने का मौका ही नहीं मिला. घटना में एक महिला और एक बच्चा घायल है. 

हाजीपुर बेहाट में यह घटना बुधवार रात को हुई. मरने वालों में दो महिला, एक पुरुष और दो बच्चे शामिल हैं. जानकारी के मुताबिक यह मकान इश्तियाक अली का है. इश्तियाक का बेटा साजिद नीचे वाले हिस्से में फोम का काम करता था. इस मकान में इश्तियाक, उसका बेटा साजिद, साजिद की पत्नी बेटा और उसकी बेटी रहते थे. जानकारी के मुताबिक इस हादसे में बेटी, दामाद, बहू, नातिन और पोते की मौत हो गई. वहीं नाती और एक छोटी लड़की अस्पताल में भर्ती हैं. 

पहले ऐसी संभावना जताई जा रही थी कि शॉर्ट सर्किट से आग लगी थी लेकिन अब सामने आया है कि आग की लपट घर के  ग्राउंड फ्लोर पर खड़ी फोर व्हीलर में वेल्डिंग के दौरान लगी और दो मंजिला इमारत को चपेट में ले लिया. आग इतनी भयंकर थी कि तुरंत ही पूरे घर में फैल गई. आग लगने के वक्त घर में 7 लोग मौजूद थे, जिसमें से 5 लोगों की मौत हो गई. 

मगंलवार को शाम 8 बजकर 30 मिनट पर आग लगी थी. शुरुआत में ग्रामीणों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया लेकिन वह कामयाब नहीं हुए. संकरी गली होने के चलते फायरफाइटर को पहुंचने में भी दिक्कत हुई. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़ें : 

Thane : भिवंडी में सरावली कारखाने में लगी भीषण आग

दिल्‍ली के शाहीन बाग इलाके में लगी भीषण आग, कुछ रेस्‍तरां, दुकानें और फ्लैट जलकर खाक

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
आंसू, गम, गुस्‍सा : करवा चौथ पर अधूरी वीडियो कॉल... गांदरबल में आतंक के दर्द की 4 कहानियां
गाजियाबाद में तीन मंजिला मकान में लगी आग, 5 लोगों की हुई मौत
छत्‍तीसगढ़: मोहंदी में नक्‍सलियों ने किया ब्‍लास्‍ट, ITBP के कई जवान घायल
Next Article
छत्‍तीसगढ़: मोहंदी में नक्‍सलियों ने किया ब्‍लास्‍ट, ITBP के कई जवान घायल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com