जेल में बंद दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की पत्नी अस्पताल में भर्ती: सूत्र

मनीष सिसोदिया की पत्नी मल्टीपल स्केलेरोसिस (Multiple Sclerosis) नाम की बीमारी से ग्रस्त हैं. इस बीमारी में दिमाग का शरीर से कंट्रोल घटता चला जाता है.

जेल में बंद दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की पत्नी अस्पताल में भर्ती: सूत्र

आबकारी नीति घोटाला मामले में मनीष सिसोदिया जेल में बंद हैं.

खास बातें

  • सिसोदिया की पत्नी मल्टीपल स्केलेरोसिस से पीड़ित है
  • इस बीमारी में दिमाग का शरीर से कंट्रोल घटता चला जाता है
  • सीबीआई ने सिसोदिया को गिरफ्तार किया है
नई दिल्ली:

आबकारी नीति घोटाला मामले में गिरफ्तार दिल्ली के पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) की पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूत्रों के अनुसार मनीष सिसोदिया की पत्नी की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अपोलो अस्पताल में भर्ती किया गया है. दरअसल मनीष सिसोदिया की पत्नी मल्टीपल स्केलेरोसिस (Multiple Sclerosis) नाम की बीमारी से ग्रस्त हैं. इस बीमारी में दिमाग का शरीर से कंट्रोल घटता चला जाता है.

सिसोदिया ने पत्नी की बीमारी का हवाला दिया था

मनीष सिसोदिया ने जमानत के लिए दिल्ली उच्च न्यायालय में पत्नी की चिकित्सा स्थिति का हवाला दिया था. सिसोदिया की ओर से पेश वरिष्ठ अधिवक्ता दयान कृष्णन ने निचली अदालत के जमानत से इनकार करने के आदेश को चुनौती देते हुए कहा था कि निचली अदालत ने आप नेता की पत्नी की चिकित्सा स्थिति पर विचार नहीं किया है, जो मल्टीपल स्केलेरोसिस से पीड़ित है. कृष्णन ने कहा कि सिसोदिया की पत्नी की हालत बिगड़ती जा रही है.

बता दें केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने कई दौर की पूछताछ के बाद 26 फरवरी को दिल्ली आबकारी नीति 2021-22 को तैयार करने और लागू करने में कथित भ्रष्टाचार के आरोप में सिसोदिया को गिरफ्तार किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video : पेट्रोल पंप में एंट्री के दौरान ट्रक ने खोया नियंत्रण, कार को मारी टक्कर