शिक्षक भर्ती घोटाले में ED ने TMC के युवा नेता को किया गिरफ्तार, तलाशी में कई दस्तावेज और डायरी भी जब्त

एक अधिकारी ने कहा, “हमने कुंतल घोष को शिक्षक भर्ती घोटाले के तहत की गई अवैध नियुक्तियों में उनकी संलिप्तता की जांच कर रहे अधिकारियों के साथ सहयोग नहीं करने के कारण आज सुबह गिरफ्तार कर लिया.

शिक्षक भर्ती घोटाले में ED ने TMC के युवा नेता को किया गिरफ्तार, तलाशी में कई दस्तावेज और डायरी भी जब्त

TMC नेता को इसी केस में उनकी कथित भूमिका के लिए CBI अधिकारियों ने भी तलब किया है.

कोलकाता:

कोलकाता का शिक्षक भर्ती घोटाला पिछले दिनों काफी सुर्खियों में रहा. अब इस मामले में ईडी ने टीएमसी के नेता पर शिकंजा कसा है. जानकारी के मुताबिक प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शिक्षक भर्ती घोटाले में कथित संलिप्तता के मामले में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के युवा नेता कुंतल घोष को शनिवार के दिन ही गिरफ्तार कर लिया. एक वरिष्ठ अधिकारी ने इस बारे में जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि कोलकाता में ईडी के अधिकारियों ने घोष के चिनार पार्क स्थित अपार्टमेंट में रातभर ली गई तलाशी के बाद शनिवार सुबह उन्हें पहले हिरासत में लिया और फिर गिरफ्तार कर लिया. अधिकारी ने ‘पीटीआई-भाषा' से कहा, “हमने कुंतल घोष को शिक्षक भर्ती घोटाले के तहत की गई अवैध नियुक्तियों में उनकी संलिप्तता की जांच कर रहे अधिकारियों के साथ सहयोग नहीं करने के कारण आज सुबह गिरफ्तार कर लिया. हम उन्हें आज ही शहर की एक अदालत में पेश करेंगे.”

उन्होंने बताया कि ईडी द्वारा शुक्रवार सुबह शुरू किए गए तलाशी अभियान के दौरान घोष के दो फ्लैट से कई दस्तावेज और डायरी भी जब्त की गई. घोष को इसी घोटाले में उनकी कथित भूमिका के लिए केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो के अधिकारियों ने भी तलब किया है.

ये भी पढ़ें : जम्मू-कश्मीर के कठुआ में कड़ी सुरक्षा के बीच आगे बढ़ा ‘भारत जोड़ो यात्रा' का कारवां

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : श्रद्धा वॉकर मर्डर केस में दिल्ली पुलिस जल्द दाखिल कर सकती चार्जशीट : सूत्र



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)