विज्ञापन
This Article is From Mar 23, 2022

दिल्ली: घर में पंखे से लटक रहा था पिता का शव, बेड पर मृत मिली बेटी

पुलिस के मुताबिक घर में रोहन के 32 साल के चाचा सुरेश घर की दूसरी मंज़िल पर सीलिंग फेन की रॉड से लटके मिले. बाद में घर वालों ने उन्हें उतारकर बेड पर लिटाया. बेड पर ही सुरेश की 10 साल की बेटी का शव बरामद हुआ.

दिल्ली: घर में पंखे से लटक रहा था पिता का शव, बेड पर मृत मिली बेटी
पुलिस के मुताबिक मंगलवार को घर में मौजूद रोहन नाम के शख्स ने कॉल कर घटना की जानकारी दी थी. (Demo Pic)
नई दिल्ली:

दिल्ली के मेट्रो विहार फेज 2 इलाके में पिता और बेटी के शव घर में संदिग्ध हालात में बरामद हुए हैं. बेटी का शव बिस्तर पर मिला है, जबकि पिता फांसी के फंदे पर लटका मिला है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि बेटी काफी समय पहले से ही मानसिक और शारीरिक रूप से बीमार थी. पुलिस के मुताबिक घटना की जानकारी मंगलवार दोपहर मिली. घर में मौजूद रोहन नाम के शख्स ने पुलिस को कॉल कर जानकारी दी थी. 

पुलिस के मुताबिक घर में रोहन के 32 साल के चाचा सुरेश घर की दूसरी मंज़िल पर सीलिंग फेन की रॉड से लटके मिले. बाद में घर वालों ने उन्हें उतारकर बेड पर लिटाया. बेड पर ही सुरेश की 10 साल की बेटी का शव बरामद हुआ. हालांकि उसके शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं मिले हैं. जांच से ऐसा लगता है कि उसकी मौत अपने पिता से पहले ही हो गई थी.

जांच में ये भी पता चला कि सुरेश की बेटी 4-5 साल पहले घर की दूसरी मंज़िल से गिर गयी थी और तबसे उसका इलाज चल रहा था. उसको मिर्गी भी आती थी. बेटी के मानसिक और शारीरिक परेशानी की वजह से पिता ने नौकरी छोड़ दी थी और घर में उसकी देखरेख करता था. मृतक सुरेश की पत्नी रमा देवी सब्ज़ी मंडी में सफाई कर्मचारी के तौर पर काम करती है. नाबालिग बेटी का पोस्टमार्टम किया जा रहा है ताकि मौत की वजह का पता लगाया जा सके.

यह भी पढ़ें:
MTNL की तार चोरी करने गटर में उतरे थे तीन लोग, गैस लीक हुई तो एक साथी ने भागकर बंद कर दिया था ढक्कन: दिल्ली पुलिस
दिल्‍ली: माइक्रोवेव ओवन में मिली बच्‍ची की लाश के मामले में मां डिंपल गिरफ्तार, पुलिस पूछताछ में कई अहम खुलासे
महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को भेजा नोटिस, 2 महीने की बच्ची की हत्या का मामला

दिल्ली : लोधी कॉलोनी में गटर में मिले दो शव, हत्या की आशंका | पढ़ें

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com