"आंखों में धूल झोंककर राजनीति नहीं..." : NDTV से बातचीत में विपक्ष पर राजनाथ सिंह का वार

लोकसभा चुनाव के दौरान हो रही कम वोटिंग पर राजनाथ सिंह ने कहा कि कम वोटिंग से बीजेपी को नुकसान नहीं हो रहा है. राजनाथ सिंह ने कहा एक तो गर्मी के कारण लोग वोट डालने नहीं आ रहे हैं. दूसरा प्रतिपक्ष को समर्थन देनेवालों में हताशा है.

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के निवर्तमान सांसद एवं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने NDTV से खास बातचीत करते हुए कहा कि देश नरेंद्र मोदी जी को प्रधानमंत्री चाहता है. उन्होंने दुनिया में भारत का मस्तक ऊंचा किया है. प्रधानमंत्री मोदी पर लोगों को भरोसा है. आगे भी भारत का मस्तक ऊंचा होता रहेगा. ये काम बीजेपी और उसके नेता नरेंद्र मोदी ही कर सकते हैं. पीएम मोदी की लोकप्रियता का मुकाबला नहीं है. हमारी पार्टी का एजेंडा साफ है हम ऐसा भारत बनाना चाहते हैं, जहां कोई भी भारतीय गरीब न रहें. भारत को सशक्त बनाना हमार लक्ष्य है.

"संविधान बदलने के आरोप बेबुनियाद": राजनाथ सिंह

जब राजनाथ सिंह से पूछा गया कि अबकी बार 400 पार नारे पर आपकी पार्टी के कुछ नेता और विपक्ष कह रहा है कि संविधान बदलेंगे, इसलिए 400 पार चाहिए... इस सवाल पर राजनाथ सिंह ने कहा कि संविधान बदलने के आरोप बेबुनियाद है. इस प्रकार की बात करने वाले नेताओं से कहना चाहता हूं. राजनीति सच बोलकर की जा सकती है, सभी पार्टी को ध्यान रखना चाहिए कि जनता को गुमराह करके, झूठ बोलकर राजनीति नहीं की जा सकती है. आंखों में धूल झोंककर राजनीति नहीं हो सकती. जनता को झूठ बोलेंगे तो आगे जाकर एक्सपोज होंगे. आप देखें कांग्रेस का क्या हाल हुआ है.पार्टी को अपनी क्रेडिबिलिटी खोनी नहीं चाहिए. हमारी पार्टी की क्रेडिबिलिटी है. हम जो कहते हैं वो करके दिखाते हैं. 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के उत्तर प्रदेश से चुनाव लड़ने के सवाल पर देश के रक्षा मंत्री ने कहा कि दोनों को चुनाव लड़ना चाहिए. देर क्यों हो रही है, जहां से लड़ना है, चुनाव लड़े. साथ ही राजनाथ सिंह ने कहा कि हमारा उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटों पर जीत का लक्ष्य है.

"कम वोटिंग से बीजेपी को नुकसान नहीं": राजनाथ सिंह

लोकसभा चुनाव के दौरान हो रही कम वोटिंग पर राजनाथ सिंह ने कहा कि कम वोटिंग से बीजेपी को नुकसान नहीं हो रहा है. एक तो गर्मी के कारण लोग वोट डालने नहीं आ रहे हैं. दूसरा प्रतिपक्ष को समर्थन देनेवालों में हताशा है.उन्हें पता है कि बीजेपी आने वाली है. ये लोग वोट डालने नहीं आ रहे हैं.

ये पढ़ें-  लखनऊ में चुनाव प्रशिक्षण न लेने पर 70 अधिकारियों पर कड़ी कार्रवाई का निर्देश

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video :Reservation Row के बीच अमित शाह ने कहा, संविधान को कभी नुकसान नहीं पहुंचाएंगे