विज्ञापन
Story ProgressBack

शराब घोटाले में CBI ने CM केजरीवाल से जेल में दो दिन की पूछताछ, AAP ने लगाया बड़ी साजिश का आरोप

संजय सिंह ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में केजरीवाल की जमानत पर सुनवाई से पहले, जमानत नहीं मिले इसके लिए भाजपा सरकार ने सीबीआई के साथ मिलकर साजिश रची है.

शराब घोटाले में CBI ने CM केजरीवाल से जेल में दो दिन की पूछताछ, AAP ने लगाया बड़ी साजिश का आरोप
नई दिल्ली:

सीबीआई ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal) से दिल्ली शराब घोटाला मामले में सोमवार के बाद मंगलवार को भी पूछताछ की. सीबीआई (CBI) ने तिहाड़ जेल में अरविंद केजरीवाल से करीब डेढ़ घंटे तक पूछताछ की. अब उन्हें बुधवार को कोर्ट में पेश करने की तैयारी है.

केंद्रीय जांच ब्यूरो सीबीआई ने सोमवार को तिहाड़ जेल में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से पूछताछ की और आबकारी नीति मामले से संबंधित उनका बयान दर्ज किया. सीबीआई ने केजरीवाल को बुधवार को संबंधित ट्रायल कोर्ट में पेश करने की अनुमति भी हासिल कर ली है.

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने केंद्र सरकार पर अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बड़ी साजिश करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल को सीबीआई के द्वारा फर्जी केस में गिरफ्तार करवाने का षडयंत्र रचा जा रहा है.

AAP नेता ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में केजरीवाल की जमानत पर सुनवाई से पहले, जमानत नहीं मिले इसके लिए भाजपा सरकार ने सीबीआई के साथ मिलकर साजिश रची है.

संजय सिंह ने कहा कि जुर्म, अत्याचार और ज्यादती की इंतहा हो चुकी है. सीबीआई फर्जी मुकदमा तैयार कर अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने की कोशिश में लगी है. पूरा देश इसे देख रहा है, जनता केजरीवाल के साथ खड़ी है.

केजरीवाल को जेल में रखने के उद्देश्य से कार्रवाई- संजय सिंह

राज्यसभा सांसद ने कहा कि ऐसे झूठे मुकदमे लगाकर अरविंद केजरीवाल को जेल में रखने के उद्देश्य से, उनकी राजनीति को खत्म करने के उद्देश्य से और आम आदमी पार्टी को बर्बाद करने के उद्देश्य से ये कार्रवाईयां की जा रही हैं. हम सबको इसके खिलाफ मिलकर आवाज उठानी पड़ेगी.

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बेल मिलने के बाद उन्हें दो जून को फिर से अंतरिम जमानत खत्म होने के बाद तिहाड़ जेल जाना पड़ा था. इसके बाद से लगातार आम आदमी पार्टी विरोध प्रदर्शन करती आ रही है. मंगलवार को निचली अदालत के जमानत देने के फैसले पर हाईकोर्ट ने रोक लगा दी. अब सीबीआई के पूछताछ और कोर्ट में पेशी की अनुमति लेने के बाद अरविंद केजरीवाल के जेल से बाहर निकलने की उम्मीद कम ही नजर आ रही है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
राष्ट्रपति भवन के अशोक और दरबार हॉल के नाम बदले गए, जानें क्या मिला नया नाम
शराब घोटाले में CBI ने CM केजरीवाल से जेल में दो दिन की पूछताछ, AAP ने लगाया बड़ी साजिश का आरोप
'और कितना बांटना चाहते हैं...' : कांवड़ यात्रा नेम प्लेट विवाद पर चंद्रशेखर आजाद
Next Article
'और कितना बांटना चाहते हैं...' : कांवड़ यात्रा नेम प्लेट विवाद पर चंद्रशेखर आजाद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;