विज्ञापन
Story ProgressBack

पारंपरिक कपड़ों में अयोध्या पहुंचे अमिताभ बच्चन, आलिया-रणबीर समेत ये फिल्मी सितारे, देखें फर्स्ट लुक

अयोध्या में भव्य राम मंदिर उद्घाटन सामरोह के लिए फिल्मी सितारों और बॉलीवुड हस्तियों का अयोध्या (Bollywood Celebrity Ayodhya Ram Mandir) पहुंचना शुरू हो गया है. पारंपरिक कपड़ों में एक्टर-एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए.

Read Time: 4 mins

अयोध्या पहुंचे कई फिल्मी सितारे.

नई दिल्ली:

अयोध्या में भव्य राम मंदिर उद्घाटन (Ram Mandir Inauguration) और प्राण-प्रतिष्ठा समारोह के लिए कई बॉलीवुड हस्तियों को न्योता भेजा गया था, फिल्म जगत से जुड़ी बड़ी-बड़ी हस्तियों का सोमवार सुबह से ही अयोध्या पहुंचना शुरू हो गया. एक्टर अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, रणदीप हुड्डा समेत कई एक्टर और एक्ट्रेसेज को उड़ान भरने से पहले  मुंबई और चेन्नई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया.

ये भी पढ़ें-खत्म हो रहा 500 साल का इंतज़ार, अयोध्या में आज विराजेंगे प्रभु श्रीराम | Live Updates | देखें स्पेशल कवरेज

अमिताभ बच्चन

सफेद कुर्ता-पायजामा पहने बॉलीवुड के सुपस्टार अमिताभ बच्चन को सोमवार सुबह अयोध्या के लिए रवाना होने से पहले मुंबई एयरपोर्ट के बाहर देखा गया. 

रजनीकांत और धनुष

भव्य राम मंदिर के उद्घाटन से एक दिन पहले साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत अपने दामाद धनुष के साथ अयोध्या के लिए रवाना हुए. जब एक्टर फ्लाइट लेने के लिए चेन्नई हवाई अड्डे पर पहुंचे तो उनके फैंस का वहां हुजूम उमड़ पड़ा. 

रणदीप हुडा-लिन लैशराम

न्यूली वेड कपल रणदीप हुडा और लिन लैशराम अयोध्या के लिए रवाना हने से पहले हवाई अड्डे के बाहर देखा गया. रणदीप ने  मीडिया के साथ "जय श्री राम" के नारे भी लगाए. उद्घाटन के बारे में पूछे जाने पर एक्टर रणदीप हुडा ने कहा, "यह भारत के लिए  बड़ा दिन है."

अनुपम खेर

'कश्मीर फाइल्स' एक्टर अनुपम खेर अयोध्या जाने से पहले रविवार को एयरपोर्ट पर पहुंचे. एक्टर ने फ्लाइट के अंदर हाथ में भगवा राम ध्वज अपने हाथ में लिए हुए एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया. उन्होंने कहा, "मैं सभी राम भक्तों के साथ अयोध्या पहुंचा हूं. फ्लाइट में  अपार भक्ति का माहौल था. हम धन्य हैं, हमारा देश धन्य है! जय श्री राम!'' 

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर अपनी पत्नी आलिया भट्ट के साथ अयोध्या रवाना होने से पहले मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए. पारंपरिक कपड़ों में जहां आलिया बहुत ही खूबसूरत लगीं तो वहीं रणबीर भी धोती-कुर्ता में बहुत हेंडसम लग रहे थे. दोनों की जोड़ी देखती ही बन रही थी.

Latest and Breaking News on NDTV

विक्की कौशल- कैटरीना कैफ

 एक्टर विक्की कौशल अपनी पत्नी कैटरीना कैफ के साथ और एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित को उनके पति श्रीराम नेने के साथ अयोध्या के लिए फ्लाइट लेने से पहले पारंपरिक कपड़ों में मुंबई हवाई अड्डे के बाहर देखा गया. दोनों कपल ने हाथ जोड़कर पैपराजी का अभिवादन किया.

Latest and Breaking News on NDTV

कंगना रनौत

'क्वीन' एक्ट्रेस कंगना रनौत रविवार को अयोध्या पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने अयोध्या के एक मंदिर में सफाई अभियान में भी हिस्सा लिया. लाल और होल्डन रंग की रेशमी साड़ी में कंगना रनौत को हनुमान गढ़ी मंदिर में झाड़ू लगाते देखा गया.उन्होंने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया,  "अयोध्या को दुल्हन की तरह सजाया गया है. कई जगहों पर भजन और यज्ञ का आयोजन किया जा रहा है. ऐसा लग रहा है जैसे हम 'देव लोक' में पहुंच गए हैं... जो लोग आना नहीं चाहते उनके बारे में हम कुछ नहीं कह सकते... अभी अयोध्या में आकर अच्छा लग रहा है."

ये भी पढ़ें-सिर्फ 84 सेकंड के शुभ मुहूर्त में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा, पढ़ें पूरा कार्यक्रम

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कौन हैं यूपी के नए मुख्य सचिव मनोज कुमार सिंह, जो CM योगी की टीम के हैं प्रमुख चेहरे
पारंपरिक कपड़ों में अयोध्या पहुंचे अमिताभ बच्चन, आलिया-रणबीर समेत ये फिल्मी सितारे, देखें फर्स्ट लुक
दुनिया की सबसे सेफ कार, जर्मन घोड़े और 6 फुट ऊंचे बॉडीगार्ड, राष्ट्रपति के काफिले की हर बात जानिए
Next Article
दुनिया की सबसे सेफ कार, जर्मन घोड़े और 6 फुट ऊंचे बॉडीगार्ड, राष्ट्रपति के काफिले की हर बात जानिए
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;