"बनना है बड़ा माफिया..": UP के इन तीन अलग-अलग जिलों के रहने वाले अतीक के हत्यारों ने कहा

अतीक और उसके भाई अशरफ मर्डर के तीनों आरोपियों के खिलाफ जो मामले दर्ज हैं, फिलहाल उसकी डिटेल्स खंगाली जा रही है. हालांकि पूछताछ में आरोपी बता रहे हैं कि वो बड़ा माफिया बनना चाहते हैं और इसलिए उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया.

अतीक अहमद और अशरफ की हत्या करते अपराधी.

इस वक्त देशभर में अतीक अहमद (Atiq Ahmad) और उसके भाई अशरफ के मर्डर की चर्चा हो रही है. कल रात हमलावरों ने उस समय गोली मारकर दोनों भाईयों की हत्या कर दी जब उन्हें मेडिकल कॉलेज ले जाया जा रहा था. इस मामले में पुलिस ने तीन को हिरासत में लिया है. जिनके नाम लवलेश, सनी और अरूण है. लवलेश बांदा का रहने वाला है. वहीं सनी कासगंज का और अरुण मौर्य हमीरपुर का रहने वाला है. हमलावरों में दो के ऊपर पहले से आपराधिक मामले दर्ज हैं. लवलेश तिवारी पहले भी जेल जा चुका है.

शूटर लवलेश तिवारी के पिता ने कहा कि हमारा अपने बेटे से कोई लेना-देना नहीं. जानकारी के मुताबिक लवलेश पहले कभी-कभी घर आता था. अभी 5-6 दिन पहले वो फिर से बांदा आया था. इससे पहले भी लवलेश एक मामले में जेल गया था. लवलेश नशा भी करता है. सूत्रों ने भी जानकारी दी थी कि अतीक और अशरफ पर गोली चलाने वाले इन तीनों आरोपियों का कुछ पुराना आपराधिक इतिहास है.

इन तीनों आरोपियों के खिलाफ दर्ज मामलों की डिटेल्स खंगाली गई. हालांकि पूछताछ में आरोपी बता रहे हैं कि वो बड़ा माफिया बनना चाहते हैं और इसलिए उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया. आरोपियों ने बताया कि कब तक छोटे मोटे शूटर रहेंगे बड़ा माफिया बनना है इसलिए उन्होंने एक बड़े हत्याकांड को अंजाम दिया. लेकिन पुलिस अभी पूरी तरह से इनके बयानों पर भरोसा नहीं कर रही.

जानकारी के मुताबिक तीनों के ही बयानों में विरोधाभास है. ऐसे में और पूछताछ जारी है. इन तीनों से पूछताछ करने वाली क्राइम ब्रांच की टीम ने बांदा, हमीरपुर और कासगंज के पुलिस कप्तानों से आरोपियों के बैकग्राउंड और क्रिमिनल रिकॉर्ड की जानकारी मांगी. आरोपियों ने प्वाइंट ब्लैंक रेंज से फायरिंग की. एक साथ बर्स्ट फायर हुआ इसलिए हत्या में आधुनिक हथियारों के इस्तेमाल की बात कही जा रही है. आरोपी हथियार कहां से लाए इसकी जांच के साथ पुलिस ये भी पता लगा रही है की क्या इनके पीछे और कोई भी है.

ये भी पढ़ें : "हमारे सर्वेक्षण में कर्नाटक में बीजेपी 130 सीटों के साथ जीत रही है : बसवराज बोम्मई का बड़ा बयान

ये भी पढ़ें :बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने पिता के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी करने वाले पर मानहानि का केस किया दायर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com