विज्ञापन
Story ProgressBack

चुनाव प्रचार समाप्त होते ही तेलंगाना के CM पहुंच गए छात्रों के साथ फुटबॉल मैच खेलने, वीडियो वायरल

Lok Sabha Elections 2024 : केंद्रीय मंत्री और तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष जी किशन रेड्डी सहित 600 से अधिक उम्मीदवार तेलंगाना में चुनाव लड़ रहे हैं. वोटों की गिनती 4 जून को होगी.

चुनाव प्रचार समाप्त होते ही तेलंगाना के CM पहुंच गए छात्रों के साथ फुटबॉल मैच खेलने, वीडियो वायरल
Lok Sabha Elections 2024 : हैदराबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी में छात्रों के साथ मैत्रीपूर्ण फुटबॉल मैच खेलते हुए 54 वर्षीय राजनेता को गेंद के लिए दौड़ते देखा गया.
नई दिल्ली:

Lok Sabha Elections 2024 : कांग्रेस उम्मीदवारों के लिए हफ्तों तक चुनाव प्रचार करने के बाद तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी (Telangana Chief Minister Revanth Reddy) को रविवार को कॉलेज के छात्रों के साथ फुटबॉल खेलते देखा गया. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहे एक वीडियो में फुटबॉल प्रेमी रेवंत रेड्डी को 9 नंबर की टी-शर्ट पहने देखा जा सकता है. टी-शर्ट के आगे अंग्रेजी में इंडिया लिखा है. हैदराबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी में छात्रों के साथ मैत्रीपूर्ण फुटबॉल मैच खेलते हुए 54 वर्षीय राजनेता को गेंद के लिए दौड़ते, टैकल प्रबंधित करते और क्लीयरेंस करते देखा गया.

पिछले साल दिसंबर में राज्य विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत के बाद रेवंत रेड्डी तेलंगाना के मुख्यमंत्री बने हैं. रेड्डी को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का करीबी माना जाता है. वे भाजपा की छात्र शाखा, पूर्व मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की भारत राष्ट्र समिति (तब तेलंगाना राष्ट्र समिति) और एन चंद्रबाबू नायडू की तेलुगु देशम पार्टी में भी काम किया है. उनका सुर्खियों में आना 2021 में शुरू हुआ, जब उन्हें कांग्रेस की तेलंगाना इकाई का अध्यक्ष नियुक्त किया गया,

तेलंगाना में लोकसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस और बीआरएस के शीर्ष नेताओं सहित हाई-प्रोफाइल प्रचार अभियान शनिवार को समाप्त हो गया.तेलंगाना में एक ही चरण में राज्य से 17 लोकसभा सदस्यों को चुनने के लिए सोमवार को मतदान होगा. राज्य भर के 35,356 मतदान केंद्रों पर 3.31 करोड़ से अधिक मतदाताओं द्वारा अपने मताधिकार का प्रयोग करने की उम्मीद है.

केंद्रीय मंत्री और तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष जी किशन रेड्डी सहित 600 से अधिक उम्मीदवार तेलंगाना में चुनाव लड़ रहे हैं. वोटों की गिनती 4 जून को होगी. इससे पहले 2019 के आम चुनावों में, तेलंगाना में 62 प्रतिशत मतदान हुआ था, जिसमें बीआरएस (तब टीआरएस) ने नौ सीटें हासिल की थीं, भाजपा ने चार और कांग्रेस ने तीन सीटें जीती थीं. असदुद्दीन औवेसी की एआईएमआईएम एक लोकसभा सीट जीतने में कामयाब रही थी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भारतीय महिला की मौत की सजा का मामला यमन के राष्‍ट्रपति के पास, हरसंभव सहायता कर रहे : केंद्र सरकार
चुनाव प्रचार समाप्त होते ही तेलंगाना के CM पहुंच गए छात्रों के साथ फुटबॉल मैच खेलने, वीडियो वायरल
बजट पर एक्सपर्ट कॉमेंट: फोकस वाले 9 पॉइंट्स बता रहे सही रास्ते पर सरकार
Next Article
बजट पर एक्सपर्ट कॉमेंट: फोकस वाले 9 पॉइंट्स बता रहे सही रास्ते पर सरकार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;