जम्मू-कश्मीर के पुंछ में LOC के नजदीक सेना और आतंकियों के बीच गोलीबारी, तीन को पकड़ा

जम्मू (Jammu) के पूंछ में सेना के जवानों ने पुंछ के एलओसी (LOC) से सटे खेरी सेक्टर की चट्टान पोस्ट के पास तीन संदिग्धों को पकड़ा है. एक संदिग्ध घायल बताया जा रहा है. इनके पास से हथियार, गोला बारूद (Ammunition) और ड्रग्स के पैकेट भी बरामद किए गए हैं.

जम्मू-कश्मीर के पुंछ में LOC के नजदीक सेना और आतंकियों के बीच गोलीबारी, तीन को पकड़ा

जम्मू-कश्मीर के पुंछ में एलओसी के नजदीक सेना ने दो संदिग्धों को पकड़ा है. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर पुलिस और सेना के ज्वाइंट ऑपरेशन में 30/31 मई 2023 की रात खराब मौसम और भारी बारिश का फायदा उठाकर पुंछ सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर घुसपैठ कर रहे तीन- चार आतंकियों को रोका गया. इसके बाद आतंकियों ने सेना के ऊपर फायरिंग कर दी. जवाबी कार्वाई में कुछ आतंकवादी मारे गए. इलाके की घेराबंदी कर ली गई है और तलाशी अभियान जारी है. सर्च ऑपरेशन में मौके पर खून के निशान मिले हैं. एक आईईडी और नार्को सहित कुछ हथियारों, युद्ध जैसे सामान के साथ तीन आतंकवादियों को पकड़ा गया है. आगामी गोलीबारी में भारतीय सेना का एक जवान घायल हो गया और उसे सुरक्षित निकाल लिया गया है। सर्च ऑपरेशन जारी हैं.

जम्मू के पूंछ में सेना के जवानों ने पुंछ के एलओसी से सटे खेरी सेक्टर की चट्टान पोस्ट के पास तीन संदिग्धों को पकड़ा है. एक संदिग्ध घायल बताया जा रहा है. इनके पास से हथियार, गोला बारूद और ड्रग्स के पैकेट भी बरामद किए गए हैं. एक AK-47, दो पिस्टल, 6 ग्रनेड, एक आईडी और 20 पैकेट हेरोइन मिला है. सुरक्षा बल इन तीनों से पूछताछ कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अधिकारियों ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि गुलपुर सेक्टर के करमारा गांव में सुबह करीब चार बजे गोलीबारी की सूचना मिली, लेकिन किसी के हताहत होने की तत्काल कोई खबर नहीं है. अधिकारियों ने बताया कि सीमा पार से इस तरफ घुसने की कोशिश कर रहे कुछ लोगों की संदिग्ध गतिविधियों के बाद सेना के जवानों ने छोटे हथियारों से गोलीबारी की. उन्होंने बताया कि पूरे इलाके की घेराबंदी की गई है.