मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के खिलाफ दिल्ली भर में 2,500 नुक्कड़ सभाएं आयोजित करेगी आप

4 मार्च को पार्टी प्रदेश स्तर पर मोहल्ला सभा करेगी और 6 व 7 मार्च को दिल्ली के हर मतदान केंद्र पर सभाएं आयोजित की जाएंगी. 10 मार्च को दिल्ली के हर मोहल्ले में नुक्कड़ सभाएं आयोजित की जाएंगी.

मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के खिलाफ दिल्ली भर में 2,500 नुक्कड़ सभाएं आयोजित करेगी आप

गोपाल राय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक सत्तावादी दृष्टिकोण अपनाया है.

नई दिल्ली:

आबकारी नीति मामले में सीबीआई द्वारा अपने वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी दिल्ली में 2,500 नुक्कड़ सभाओं का आयोजन करेगी ताकि लोगों तक पहुंच सके और उन्हें भाजपा के "अधिनायकवाद" के बारे में सूचित कर सके. गुरुवार को, दिल्ली के राज्य संयोजक गोपाल राय की अध्यक्षता में एक संगठनात्मक बैठक हुई और राज्य इकाई ने निवासियों तक पहुंचने और उन्हें "मोदी सरकार द्वारा केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग के बारे में" सूचित करने के लिए मोहल्ला सभा और नुक्कड़ सभा आयोजित करने का निर्णय लिया.  गोपाल राय ने कहा कि भाजपा को "बेनकाब" करने के लिए 3 मार्च को दिल्ली के सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में स्वयंसेवक (वोलंटियर) बैठक आयोजित की जाएगी.

"भाजपा की तानाशाही के बारे में बताया जाएगा"
इसके बाद 4 मार्च को पार्टी प्रदेश स्तर पर मोहल्ला सभा करेगी और 6 व 7 मार्च को दिल्ली के हर मतदान केंद्र पर सभाएं आयोजित की जाएंगी. आखिरकार, 10 मार्च को दिल्ली के हर मोहल्ले में नुक्कड़ सभाएं आयोजित की जाएंगी, ताकि वहां के निवासियों तक पहुंचा जा सके. बयान में कहा गया है, "आम आदमी पार्टी दिल्ली के 2,500 से अधिक मोहल्लों में मोहल्ला सभा करेगी, जहां लोगों को भाजपा की तानाशाही के बारे में बताया जाएगा."गोपाल राय दिल्ली सरकार में पर्यावरण मंत्री भी हैं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने "एक सत्तावादी दृष्टिकोण अपनाया है और देश के सर्वश्रेष्ठ शिक्षामंत्री मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया है और सत्येंद्र जैन को जेल में रखने के लिए केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग किया है."

"हर साजिश का करारा जवाब दिया जाएगा"
बुधवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सभी विधायकों और पार्षदों के साथ बैठक की और उन्हें लोगों तक पहुंचने और मामले की सच्चाई से अवगत कराने को कहा. बैठक में तय किया गया कि भाजपा की हर साजिश का करारा जवाब दिया जाएगा. उन्होंने कहा, "हम दिल्ली के हर मोहल्ले में नुक्कड़ सभा आयोजित करेंगे और आम आदमी पार्टी को रोकने के लिए प्रधानमंत्री द्वारा रची गई साजिश को लोगों के सामने लाएंगे. हमारे नेताओं को इन कारणों से गिरफ्तार किया गया है और हम लोगों को इसके बारे में सूचित करेंगे.

अरविंद केजरीवाल ने कहा, "यह सही नहीं है"
गोपाल राय ने कहा कि फिलहाल राज्य स्तर पर पहल की जा रही है, लेकिन जल्द ही पार्टी राष्ट्रीय स्तर पर भी कार्यक्रम करेगी. बुधवार को, अरविंद केजरीवाल ने कहा, "पार्टी के वरिष्ठ नेता लोगों को बताएंगे कि क्या हो रहा है. एक समय था जब (पूर्व प्रधानमंत्री) इंदिरा गांधी चरम पर चली गईं थीं, आज पीएम मोदी चरम पर जा रहे हैं. जब अति होती है, तो प्रकृति अपना काम करती है. सर्वशक्तिमान अपने बल का उपयोग करता है. यह सही नहीं है (जो हो रहा है) ) लोग देख रहे हैं और वे गुस्से में हैं." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें-
मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के खिलाफ दिल्ली भर में 2,500 नुक्कड़ सभाएं आयोजित करेगी आप
राज ठाकरे के करीबी MNS नेता संदीप देशपांडे पर हमला, हिंदुजा अस्पताल में भर्ती