दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर के व्हाट्सऐप चैट, जो उन्हें ड्रग एजेंसी की जांच के दायरे में ले आए

टैलेंट एजेंट जया साहा के मोबाइल फोन पर चैट मिला, इसे लेकर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच से जुड़े ड्रग मामले में पूछताछ की गई है

दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर के व्हाट्सऐप चैट, जो उन्हें ड्रग एजेंसी की जांच के दायरे में ले आए

दीपिका पादुकोण से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो पूछताछ करेगा.

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) को 2017 के व्हाट्सऐप चैट (WhatsApp Chats) के आधार पर पूछताछ के लिए बुलाया गया है. यह चैट टैलेंट एजेंट जया साहा के मोबाइल फोन पर मिला है. इसको लेकर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े ड्रग मामले (Drug Case) की जांच में सवाल उठाए गए हैं. NDTV को सूत्रों से यह जानकारी मिली है. 

जया साहा (Jaya Saha) 34 वर्षीय एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व टैलेंट मैनेजर थीं. सुशांत 14 जून को अपने मुंबई में स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. सुशांत राजपूत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के फोन से मिले व्हाट्सऐप मैसेज के बाद कई सवाल उठे हैं. उनकी बातचीत में ड्रग्स के लेनदेन की बातचीत का पता चला है.

एनडीटीवी को मिले चैट ट्रांसक्रिप्शन में दो व्यक्तियों में हशीश (Hash) की खरीद के बारे में बातचीत हो रही है. वे दोनों कथित रूप से दीपिका पादुकोण और उनकी बिजनेस मैनेजर करिश्मा प्रकाश हैं. यह चैट, जो एक ग्रुप में है, 28 अक्टूबर 2017 को रात 10 बजे के आसपास का है.

l1cg232s


दीपिका पादुकोण : क....माल तुम्हारे पास है?

करिश्मा : मेरे पास है पर घर पर.... मैं बांद्रा में हूं

करिश्मा : यदि तुम चाहो तो मैं अमित से पूछूं

दीपिका पादुकोण : हां

i0jhvqis


दीपिका पादुकोण : प्लीज.....

करिश्मा : वह अमित के पास है

दीपिका पादुकोण : हशीश (Hash) न

107bqe


दीपिका पादुकोण : घास फूस नहीं

करिश्मा : हां हशीश

करिश्मा : तुम कोको किस समय आओगी? 

af27tcrg


दीपिका पादुकोण : 11.30/12 इश?

दीपिका पादुकोण : शाल वहां किस समय तक है?

करिश्मा : मुझे लगता है कि उसने 11.30 कहा क्योंकि वह 12 से दूसरी जगह पर होनी चाहिए

एक अन्य चैट मिला है जिसके बारे में माना जा रहा है कि वह श्रद्धा कपूर और जया साहा के बीच हुआ है.

i9689urg
0ggn9ojs
so0if544

दो अन्य प्रमुख एक्टर सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह को भी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने समन किया गया है. कथित तौर पर उनके नाम सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के दौरान सामने आए हैं. रिया को 9 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था. रिया पर सुशांत के लिए ड्रग्स की व्यवस्था करने का आरोप है. 

दीपिका पादुकोण को शुक्रवार और रकुल प्रीत सिंह को कल समन भेजा गया है. सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से शनिवार को पूछताछ की जाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस मामले में अब तक ड्रग्स जब्त नहीं हुई है. मुंबई में तलाशी के दौरान 59 ग्राम मारिजुआना जब्त होने के बाद दर्ज किए गए एक अलग मामले में रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया, जिसका सुशांत राजपूत की मौत के मामले की जांच से भी जुड़ी हुई है.