खड़गपुर में 1KM लंबा रोड शो कर बोले अमित शाह- बंगाल को ‘सोनार बांग्ला’ में बदलेगी बीजेपी

Bengal Election: शाह ने दावा किया कि रोड शो में बड़ी संख्या में लोग आए जो यह दर्शाता है कि जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में राज्य में बदलाव लाना चाहती है. उन्होंने कहा, ‘‘मैं वादा करता हूं कि भाजपा सरकार असली परिवर्तन लाने में सफल रहेगी, एक बार फिर ''सोनार बांग्ला'' बनाया जाएगा.’’

खड़गपुर में 1KM लंबा रोड शो कर बोले अमित शाह- बंगाल को ‘सोनार बांग्ला’ में बदलेगी बीजेपी

Bengal Polls 2021: विधानसभा चुनाव में पार्टी उम्मीदवारों के समर्थन में अमित शाह ने पश्चिम मेदिनीपुर के खड़गपुर में रोड शो किया.

खड़गपुर:

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा के चुनाव प्रचार अभियान को गति प्रदान करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah)  ने रविवार को पश्चिम मेदिनीपुर जिले में रोड शो किया. इसमें उन्होंने वादा किया कि सत्ता में आने के बाद भाजपा ‘‘पश्चिम बंगाल में वास्तविक परिवर्तन लाने तथा राज्य को ‘सोनार बांग्ला' में बदलने में' सफल होगी. राज्य के विधानसभा चुनाव में पार्टी उम्मीदवारों के समर्थन में शाह ने पश्चिम मेदिनीपुर के खड़गपुर में रोड शो किया.

शाह ने दावा किया कि रोड शो में बड़ी संख्या में लोग आए जो यह दर्शाता है कि जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में राज्य में बदलाव लाना चाहती है. उन्होंने कहा, ‘‘मैं वादा करता हूं कि भाजपा सरकार असली परिवर्तन लाने में सफल रहेगी, एक बार फिर ''सोनार बांग्ला'' बनाया जाएगा.'' रोड शो, स्थानीय भाजपा कार्यालय ‘प्रेमहरि भवन' से शुरू हुआ और करीब एक किलोमीटर की दूरी तय करने के बाद इसका समापन मालनचा पेट्रोल पंप पर हुआ. बड़ी संख्या में भीड़ जुटने के कारण वाहनों के काफिले को इस दूरी को पूरा करने में एक घंटे से भी अधिक समय लगा.

बंगाल में BJP को नहीं मिल रहे उम्मीदवार? TMC की महुआ मोइत्रा और BJP की लॉकेट चटर्जी में 'ट्विटर वार' 

शाह के साथ भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष भी थे. सूर्यास्त के बाद शुरू हुई रैली में हजारों लोग शामिल हुए. वहीं, रोड शो देखने के लिए घरों की छतों पर और बालकनी में बड़ी संख्या में लोग एकत्रित थे. शाह ने लोगों का अभिवादन किया. इस दौरान उनके साथ खड़गपुर सदर सीट से पार्टी के उम्मीदवार हिरन चटर्जी भी थे. चटर्जी अभिनेता हैं.

बीजेपी ने मंत्री बाबुल सुप्रियो और सांसद लॉकेट चटर्जी को बंगाल में चुनाव मैदान में उतारा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इतनी भीड़ देखकर निश्चित ही प्रसन्न नजर आ रहे शाह ने रैली में शामिल लोगों तथा इसे देखने के लिए जुटे लोगों की ओर विजय का संकेत किया. उन्होंने कहा कि इतने लोगों का रैली में आना दिखाता है कि चटर्जी निश्चित ही विधानसभा के लिए चुने जाएंगे. इस दौरान ‘इस बार भाजपा' का नया नारा भी लगा. यह नारा उस ट्रक पर भी लिखा था जिस पर शाह खड़े थे. इसके अलावा पोस्टरों आदि पर भी यह नारा लिखा था.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)