Assembly Polls: प. बंगाल में आज मोदी बनाम दीदी, PM की रैली में मिथुन चक्रवर्ती के शामिल होने की चर्चा

सीएम ममता बनर्जी आज सिलीगुड़ी में पदयात्रा कर अपना दमखम दिखाने वाली हैं. घरेलू गैस की कीमतों में वृद्धि के खिलाफ ममता ये पदयात्रा कर रही हैं. सुबह 11 बजे उनकी पदयात्रा होनी है. माना जा रहा है कि सीएम पीएम की रैली से पहले अपना दमखम दिखाना चाहती हैं और बीजेपी को कड़ा संदेश देना चाहती हैं.

Assembly Polls: प. बंगाल में आज मोदी बनाम दीदी, PM की रैली में मिथुन चक्रवर्ती के शामिल होने की चर्चा

PM Modi आज कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड में रैली करेंगे तो ममता बनर्जी सिलीगुड़ी में पदयात्रा करेंगी.

पश्चिम बंगाल (West Bengal) की राजधानी कोलकाता के मशहूर ब्रिगेड परेड ग्राउंड में आज हो रही बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की रैली पर सबकी निगाहें टिकी हैं. राज्य में विधान सभा चुनावों के ऐलान के बाद यह पीएम मोदी की पहली रैली है. वैसे पीएम तीन बार पहले भी चुनावी सभाएं कर चुके हैं लेकिन आज दोपहर 2 बजे होने वाली कोलकाता रैली को लेकर सियासी चर्चाएं तेज हैं. सियासी गलियारों में चर्चा है कि 70 वर्षीय लोकप्रिय अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती पीएम मोदी के साथ रैली में मंच साझा कर सकते हैं.

बीती रात ही यानी शनिवार को बंगाल बीजेपी प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने बेलगाचिया इलाके में स्थित मिथुन चक्रवर्ती के मकान पर जाकर उनसे मुलाकात की थी. आधी रात खुद विजयवर्गीय ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी.

विजयवर्गीय ने लिखा, "अभी देर रात कोलकाता के बेलगाचिया में सिनेमा जगत के मशहूर अभिनेता मिथुन दाँ के साथ लम्बी चर्चा हुई. उनकी राष्ट्र भक्ति  और ग़रीबों के प्रति प्रेम की कहानियाँ सुनकर मन गद-गद हो गया."

सियासी अटकलों के बीच बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती और कैलाश विजयवर्गीय की मुलाकात

उधर, सीएम ममता बनर्जी आज सिलीगुड़ी में पदयात्रा कर अपना दमखम दिखाने वाली हैं. घरेलू गैस की कीमतों में वृद्धि के खिलाफ ममता ये पदयात्रा कर रही हैं. सुबह 11 बजे उनकी पदयात्रा होनी है. माना जा रहा है कि सीएम पीएम की रैली से पहले अपना दमखम दिखाना चाहती हैं और बीजेपी को कड़ा संदेश देना चाहती हैं.

बीजेपी सूत्रों की मानें तो पीएम मोदी के साथ मंच साझा करने वालों में मिथुन चक्रवर्ती अकेले कलाकार नहीं होंगे. ANI के मुताबिक, उनके अलावा इस रैली में कई लोक कलाकारों को भी शामिल किए जाने की संभावना है. विजयवर्गीय के अलावा, रैली की निगरानी बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय, महासचिव संजय सिंह, और राज्यसभा सदस्य स्वपन दासगुप्ता भी कर रहे हैं.

कांग्रेस ने पश्चिम बंगाल चुनाव के लिए 13 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की, देखिए पूरी लिस्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


माना जा रहा है कि पीएम मोदी की राज्य में प्रस्तावित 20 चुनावी रैलियों में यह पहली रैली होगी. बीजेपी ने एक दिन पहले ही राज्य में 57 उम्मीदवारों के नामों का एलान किया है. बीजेपी की लिस्ट तृणमूल कांग्रेस के प्रत्याशियों की लिस्ट आने के दो दिन बाद आई है. टीएमसी ने 291 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की है और तीन सीटें सहयोगी गोरखा जनमुक्ति मोर्चा के लिए छोड़ी हैं. राज्य की कुल 294 सीटों के लिए विधान सभा चुनाव आठ चरणों में 27 मार्च से 29 अप्रैल तक होंगे और 2 मई को नतीजे आएंगे.