वाराणसी : प्रशासन ने कांग्रेस कार्यालय को कराया गुलाबी, पार्टी हुई 'लाल'

पत्र में कहा है कि विकास प्राधिकरण वाराणसी ने स्थानीय कांग्रेस पार्टी कार्यालय को बिना सहमति के गुलाबी रंग में रंग दिया गया है जो कि कानून के विरुद्ध है.

वाराणसी : प्रशासन ने कांग्रेस कार्यालय को कराया गुलाबी, पार्टी हुई 'लाल'

PM मोदी के आगमन को देखते हुए वाराणसी प्राधिकरण भवनों को गुलाबी रंग से रंगवा रहा है. (फाइल फोटो)

वाराणसी:

कांग्रेस (Congress) पार्टी ने विकास प्राधिकरण द्वारा वाराणसी (Varanasi) के मैदागिन चौराहे के बगल में स्थित पार्टी कार्यालय को गुलाबी रंग से रंगे जाने पर बृहस्पतिवार को विरोध जताया. उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह ने जिला विकास प्राधिकरण को पत्र लिखकर बिना सहमति के मैदागिन चौराहे के बगल में स्थित कांग्रेस कार्यालय को गुलाबी रंग में रंगने पर कड़ा विरोध जताया है‌.

कुमार ने पत्र में कहा है कि विकास प्राधिकरण वाराणसी ने स्थानीय कांग्रेस पार्टी कार्यालय को बिना सहमति के गुलाबी रंग में रंग दिया गया है जो कि कानून के विरुद्ध है. उन्होंने विकास प्राधिकरण को 36 घंटे में पार्टी कार्यालय को पूर्ववत करने को आवश्यक और न्याय संगत बताया. 

प्रियंका गांधी ने 'लड़की हूं लड़ सकती हूं' का वीडियो किया शेयर तो ऋचा चड्ढा और पूजा भट्ट के यूं आए रिएक्शन

उन्होंने लिखा है कि यदि विकास प्राधिकरण 36 घंटे में कांग्रेस कार्यालय को पूर्व की स्थिति में नहीं लाता तो पार्टी कानूनी कार्रवाई करने को बाध्य होगी. 

भाजपा नेता ने कांग्रेस को ट्रस्ट, सपा को हिंदू मुसलमानों से लड़ने वाली पार्टी बताया

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 12 और 13 दिसंबर के आगमन को देखते हुए वाराणसी विकास प्राधिकरण शहर में एक रूपता दिखाने के लिए श्री काशी विश्वनाथ मंदिर की ओर जाने वाले रास्ते के भवनों को गुलाबी रंग से रंगवा रहा है. अभी दो दिन पहले बुलानाला स्थित एक मस्जिद को भी गुलाबी रंग में रंग दिया गया था. हालांकि मुस्लिम सम्प्रदाय के आपत्ति के बाद प्रशासन ने उसे फिर से सफेद रंग में रंगवाया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

संजय राउत ने शिवसेना के यूपीए में शामिल होने के दिए संकेत, बोले- अच्‍छा रिजल्‍ट दे सकती है कांग्रेस