प्रियंका गांधी ने 'लड़की हूं लड़ सकती हूं' का वीडियो किया शेयर तो ऋचा चड्ढा और पूजा भट्ट के यूं आए रिएक्शन

कांग्रेस, बीजेपी, सपा, बसपा और रालोद ने यूपी विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार शुरू कर दिया है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अपने चुनाव प्रचार में पूरा फोकस आधी आबादी यानी महिलाओं पर रखा है. इस वीडियो ऋचा चड्ढा और पूजा भट्ट के रिएक्शन आए हैं.

प्रियंका गांधी ने 'लड़की हूं लड़ सकती हूं' का वीडियो किया शेयर तो ऋचा चड्ढा और पूजा भट्ट के यूं आए रिएक्शन

प्रियंका गांधी के ट्वीट पर पूजा भट्ट और ऋचा चड्ढा के यूं आए रिएक्शन

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव अगले साल होने वाले हैं. लेकिन कांग्रेस, बीजेपी, सपा, बसपा और रालोद के नेताओं ने धुआंधार प्रचार शुरू कर दिया है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अपने चुनाव प्रचार में पूरा फोकस आधी आबादी यानी महिलाओं पर रखा है. प्रियंका गांधी ने कल ही लखनऊ में महिला चुनाव घोषणा-पत्र जारी किया था. इसी के साथ ही कांग्रेस ने 'लड़की हूं लड़ सकती हूं' के नाम के तहत एक वीडियो रिलीज किया है. इस वीडियो की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है. बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्टा और ऋचा भट्ट ने इन वीडियो को लेकर अपने रिएक्शन भी दिए हैं.

प्रियंका गांधी ने एक वीडियो कल अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया था, और लिखा था, 'लड़की हूं लड़ सकती हूं' बदलाव की आवाज है, एक नई राजनीति की शुरुआत है. लड़की हूं लड़ सकती हूं, मैं कुछ भी कर सकती हूं...' इसके साथ ही एक वीडियो भी शेयर किया गया है जिसमें महिला सशक्तीकरण की झलक मिलती है और दिखाया गया है कि लड़कियां किसी से कम नहीं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


प्रियंका गांधी के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने लिखा, 'मुझे यह वीडियो बहुत पसंद है. और भी महिलाओं को नेतृत्व के लिए आगे आना चाहिए.' इसी वीडियो को पूजा भट्ट ने भी रिट्वीट किया और लिखा, 'यह बहुत पसंद आया! दृश्य, संगीत, संदेश और भावना.'  बता दें कि यूपी कांग्रेस के महिला चुनाव घोषणा-पत्र में सरकारी नौकरियों में महिलाओं को 40 फीसदी आरक्षण देने, बारहवीं क्लास की हर छात्रा को स्मार्टफोन, ग्रेजुएशन करने वाली हर लड़की को स्कूटी, सरकारी बसों में मुफ्त यात्रा जैसे  वादे किए गए हैं.