एक्टर संदीप नाहर की मौत पर पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार, आज दर्ज होंगे पिता-भाई के बयान

सुशांत सिंह राजपूत के साथ MS Dhoni मूवी में काम कर चुके संदीप नाहर का शव सोमवार को उनके गोरेगांव स्थित घर पर मिला था. उन्होंने फेसबुक पर खुदकुशी करने की बात करते हुए एक वीडियो डाला था, जिसके आधार पर पुलिस ने खुदकुशी का मामला होने की आशंका जताई है.

एक्टर संदीप नाहर की मौत पर पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार, आज दर्ज होंगे पिता-भाई के बयान

संदीप नाहर ने 'MS Dhoni' मूवी में सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम किया था.

मुंबई:

अभिनेता संदीप नाहर की कथित खुदकुशी पर मुंबई के गोरेगांव की पुलिस ने अभी ADR यानी एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट फाइल की है. पुलिस को मौत की वजह जानने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है. दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ 'MS Dhoni: The Untold Story' और अक्षय कुमार की 'केसरी' मूवी में काम कर चुके नाहर की मौत काफी हैरान करने वाली है.

मंगलवार को संदीप के पिता और भाई उत्तरप्रदेश से आने वाले हैं. पुलिस उनका बयान दर्ज करने के बाद ही मामले में अगला कोई कदम उठाएगी.

बता दें कि सोमवार की रात संदीप नाहर का शव उनके गोरेगांव स्थित घर पर मिला. पुलिस के मुताबिक, उन्होंने कथित रूप से खुदकुशी की है क्योंकि उन्होंने इसके पहले फेसबुक पर एक वीडियो मैसेज भी डाला था, जिसमें उन्होंने खुदकुशी का बात कही. पुलिस का कहना है कि संदीप के मैसेज से लगता है कि उनका उनकी पत्नी से अकसर झगड़ा होता था, जिससे परेशान होकर उन्होंने खुदकुशी कर ली. हालांकि, खुदकुशी की अभी पुष्टि नहीं हुई है.


वायरल फेसबुक वीडियो मैसेज की जानकारी मिलने के बाद साइबर पुलिस ने तुरंत फेसबुक के जरिए उनको संपर्क करने की कोशिश की थी, लेकिन तबतक नाहर की मौत हो चुकी थी. न्यूज एजेंसी PTI के मुताबिक, नाहर को उनकी पत्नी और उनके दोस्त ने अचेत अवस्था में पाया था, जहां से वो उन्हें SVR अस्पताल ले गए थे. अस्पताल में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(अगर आपको सहायता की ज़रूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं, जिसे मदद की दरकार है, तो कृपया अपने नज़दीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं)

हेल्‍पलाइन :
1) वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ - 1860-2662-345 अथवा help@vandrevalafoundation.com
2) TISS iCall - 022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध - सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)