विज्ञापन
This Article is From Sep 29, 2021

पंजाब :  CM चन्नी ने दी चुनावी सौगात, बकाया बिजली बिल भरेगी सरकार, कटे कनेक्शन फिर से जोड़ेगी

मुख्यमंत्री ने कहा कि ये राहत दो-तीन बिलों के दौरान दी जाएगी. उन्होंने कहा कि राज्य में बिजली बिल एक बड़ी समस्या बनी हुई है, जिससे अधिकांशत: गरीब और मध्यम वर्ग के लोग जूझ रहे हैं. राज्य सरकार के इस फैसले से सरकारी खजाने पर 1200 करोड़ रुपये का बोझ आएगा.

नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे पर चन्नी ने कहा कि आज सुबह भी उनसे फोन पर बात की है.

चंडीगढ़:

पंजाब (Punjab) के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) ने राज्यवासियों को बड़ी चुनावी सौगात दी है. उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेन्स में ऐलान किया कि राज्य के 2 किलोवाट तक के 53 लाख ग्राहकों के लास्ट बिल का बकाया सरकार भरेगी. मुख्यमंत्री ने कहा कि बकाया बिल नहीं भरने की वजह से जिनके बिजली कनेक्शन काट दिए गए हैं, उनका भा बिल सरकार भरेगी.

मुख्यमंत्री ने कहा कि ये राहत दो-तीन बिलों के दौरान दी जाएगी. उन्होंने कहा कि राज्य में बिजली बिल एक बड़ी समस्या बनी हुई है, जिससे अधिकांशत: गरीब और मध्यम वर्ग के लोग जूझ रहे हैं. राज्य सरकार के इस फैसले से सरकारी खजाने पर 1200 करोड़ रुपये का बोझ आएगा. सीएम ने कहा कि बहुत जल्द हम राज्य से रेत माफिया का खात्मा कर देंगे. उन्होंने कहा कि सरकार नई पॉलिसी लाने जा रही है.

नवजोत सिंह सिद्धू को शांत करने की कोशिशों के बीच कांग्रेस ने लॉन्च किया 'प्लान बी' : 10 बड़ी बातें

नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे पर चन्नी ने कहा कि आज सुबह भी उनसे फोन पर बात की है. उन्होंने कहा कि उन्हें कोई इगो इश्यू नहीं है. चन्नी ने कहा कि अगर किसी भी नियुक्ति पर किसी को कोई आपत्ति है, तो उसका समाधान निकाला जाएगा. हम उस बिंदु पर हठधर्मी नहीं हैं. उन्होंने कहा कि पंजाब से जुड़े मुद्दों को किसी भी कीमत पर हाशिए पर नहीं धकेला जाएगा.

वीडियो: पंजाब की सियासत से जुड़े 5 सवाल, क्या कांग्रेस में तेज होगी गुटबाजी

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com