नवजोत सिंह सिद्धू के घर के बाहर इंतजार करती रही बिहार पुलिस, अब चिपकाया नोटिस

बिहार पुलिस के दो सब-इंस्पेक्टर 18 जून से सिद्धू के घर के बाहर उनका इंतजार कर रहे हैं ताकि वह जमानती बॉन्ड पर उनके हस्ताक्षर ले सकें.

नवजोत सिंह सिद्धू के घर के बाहर इंतजार करती रही बिहार पुलिस, अब चिपकाया नोटिस

अमृतसर:

अमृतसर कांग्रेस विधायक और पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के घर के बाहर मिलने का इंतजार कर रही बिहार पुलिस की टीम ने उनके बंगले के बाहर नोटिस चस्पा कर दिया है. बिहार पुलिस की एक टीम भड़काऊ भाषण देने के मामले में उनसे मिलना चाहती थी. सिद्धू के नहीं मिलने पर पुलिस को यह कार्रवाई करनी पड़ी. सिद्धू पर नवजोत सिंह सिद्धू पर चुनावी आचार संहिता का उल्लंघन करते हुए "हेट स्पीच" का प्रयोग करते हुए लोगों की भावनाएं भड़काने का प्रयास करने का आरोप है. 

बिहार पुलिस के दो सब-इंस्पेक्टर 18 जून से सिद्धू के घर के बाहर उनका इंतजार कर रहे हैं ताकि वह जमानती बॉन्ड पर उनके हस्ताक्षर ले सकें. कटिहार से आई पुलिस टीम के सब-इंस्पेक्टर जनार्दन राम ने कहा, "हम .यहां 18 जून को आए थे. तब से लेकर हम रोज यहां आ रहे हैं लेकिन किसी ने भी बॉन्ड पत्र को नहीं लिया. अब हमने एक उनके घर के बाहर नोटिस लगा दिया है. हम रोज यहां आते थे और 4 से 5 घंटे बैठकर सिद्धू का इंतजार करते थे. 

उन्होंने कहा, "पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ लोकसभा चुनाव के दौरान चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का मामला है."  


इससे पहले, बिहार पुलिस में सब-इंस्पेक्टर जनार्दन राम ने एनडीटीवी को बताया था कि उन्होंने स्थानीय पुलिस से संपर्क किया था और सिद्धू के घर भी गये लेकिन वह घर में मौजूद नहीं थे. राम ने कहा, "जब भी हम जमानत के बॉन्ड (पत्र) पर सिद्धू के हस्ताक्षर लेने आते हैं तो वह नहीं मिलते हैं." बिहार पुलिस कई बार अमृ़तसर का दौर करने के बावजूद अब तक सिद्धू से मिल नहीं पाई है.

वीडियो: भुखमरी पर बोले पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री- लोग डाइटिंग कर रहे हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com