मुरादाबाद में सीएम योगी के दौरे के समय पत्रकारों को किया गया कमरे में बंद, प्रियंका गांधी ने साधा निशाना

मुरादाबाद में डीएम ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सामने पत्रकारों को कमरे में बंद कर दिया. मुख्यमंत्री ज़िला अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे थे. लेकिन डीएम राकेश कुमार सिंह ने इमरजेंसी रूम में पत्रकारों को बंद कर दिया. पत्रकारों ने मुख्यमंत्री से शिकायत करने की कोशिश की लेकिन उन्हें नहीं मिलने नहीं दिया गया.

मुरादाबाद में सीएम योगी के दौरे के समय पत्रकारों को किया गया कमरे में बंद, प्रियंका गांधी ने साधा निशाना

मुरादाबाद की तस्वीर जिसमें सभी पत्रकारों को कमरे में बंद कर दिया

नई दिल्ली:

महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोमवार को उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि सरकार जनता के सवालों पर मुंह बिचका रही है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ''पत्रकार बंधक बनाए जा रहे हैं, सवालों पर पर्दा डाला जा रहा है, समस्याओं को दरकिनार किया जा रहा है. प्रचंड बहुमत पाने वाली उप्र भाजपा सरकार जनता के सवालों से ही मुँह बिचका रही है.'' उन्होंने तंज कसते हुए कहा, ''नेताजी ये पब्लिक है ये सब जानती है. सवाल पूछेगी भी और जवाब लेगी भी.'' खबरों के मुताबिक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को मुरादाबाद के दौरे पर थे, जहां उन्होंने सरकारी अस्पतालों में लोगों को मिल रही सेवाओं का जायजा लिया. परंतु मुरादाबाद के जिला अधिकारी ने कई पत्रकारों को एक कमरे में बंद करवा दिया ताकि सेवाओं में कमी और खामियों को लेकर पत्रकार मुख्यमंत्री से सवाल ना पूछ सकें. 

क्या है पूरा मामला
मुरादाबाद में डीएम ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  के सामने पत्रकारों को कमरे में बंद कर दिया. मुख्यमंत्री ज़िला अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे थे. लेकिन डीएम राकेश कुमार सिंह ने इमरजेंसी रूम में पत्रकारों को बंद कर दिया. पत्रकारों ने मुख्यमंत्री से शिकायत करने की कोशिश की लेकिन उन्हें नहीं मिलने नहीं दिया गया.

डीएम ने दी सफाई
इन आरोपों पर मुरादाबाद के डीएम ने ट्वीट कर सफ़ाई दी है. डीएम ने लिखा है, 'यह सही नहीं है. निरीक्षण के दौरान बहुत सारे मीडियाकर्मी वार्ड में थे. मैंने पत्रकारों से माननीय मुख्यमंत्री के साथ वार्ड में न जाने की अपील की थी'.

डीएम ने सीएम योगी के सामने पत्रकारों को कमरे में किया बंद​

अन्य खबरें :

सीएम योगी का प्रियंका गांधी को जवाब- अंगूर खट्टे हैं...अब दिल्ली-इटली-इंग्लैंड में बैठकर कमेंट करना पड़ रहा है ताकि हेडलाइन में बने रहें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रियंका गांधी ने योगी सरकार से पूछा- 'क्या अपराधियों के सामने कर दिया सरेंडर?' तो यूपी पुलिस ने दिया ये जवाब