त्रिपुरा में विश्व हिंदू परिषद की रैली के दौरान मस्जिद में तोड़फोड़, दुकानों में आगजनी : पुलिस

एक अन्य पुलिस अधिकारी ने कहा कि इस संबंध में एक मामला दर्ज किया गया है. विपक्षी माकपा ने घटना की निंदा की. माकपा ने जारी एक बयान में दुकान मालिकों को पर्याप्त मुआवजा प्रदान करने की मांग की.

त्रिपुरा में विश्व हिंदू परिषद की रैली के दौरान मस्जिद में तोड़फोड़, दुकानों में आगजनी : पुलिस

एक अन्य पुलिस अधिकारी ने कहा कि इस संबंध में एक मामला दर्ज किया गया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

अगरतला:

उत्तर त्रिपुरा जिले में मंगलवार शाम को विश्व हिंदू परिषद (विहिप) की एक रैली के दौरान चमटिल्ला इलाके में एक मस्जिद में तोड़फोड़ की गई और दो दुकानों में आग लगा दी गई. विहिप ने बांग्लादेश में हिन्दुओं के खिलाफ हाल में हुई हिंसा के विरोध में रैली का आयोजन किया था. जिले के पुलिस अधीक्षक भानुपाड़ा चक्रवर्ती ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि पास के रोवा बाजार में कथित तौर पर अल्पसंख्यक समुदाय के तीन घरों और कुछ दुकानों में भी तोड़फोड़ की गई. एसपी ने कहा, ‘‘विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने हाल में बांग्लादेश में हुई हिंसा के विरोध में रैली निकाली. लोगों के एक समूह ने रैली के दौरान चमटिल्ला में पथराव किया और एक मस्जिद के दरवाजे को क्षतिग्रस्त कर दिया. सुरक्षा बल मौके पर पहुंचे और स्थिति को नियंत्रण में किया.''

एक अन्य पुलिस अधिकारी ने कहा कि इस संबंध में एक मामला दर्ज किया गया है. विपक्षी माकपा ने घटना की निंदा की. माकपा ने जारी एक बयान में दुकान मालिकों को पर्याप्त मुआवजा प्रदान करने की मांग की. भाजपा प्रवक्ता नबेंदू भट्टाचार्या ने कहा कि उन्हें घटना की जानकारी नहीं है लेकिन यदि ऐसा कुछ हुआ है तो पुलिस द्वारा उचित कार्रवाई शुरू की जानी चाहिए.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com