तमाम सियासी अटकलों के बीच मिथुन चक्रवर्ती रविवार को साझा कर सकते हैं पीएम मोदी के साथ मंच

बॉलीवुड अभिनेता और TMC से राज्यसभा के पूर्व सांसद मिथुन चक्रवर्ती कल (7 मार्च)प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ कोलकाता के ब्रिगेट परेड ग्राउंड में मंच साझा कर सकते हैं.

तमाम सियासी अटकलों के बीच मिथुन चक्रवर्ती रविवार को साझा कर सकते हैं पीएम मोदी के साथ मंच

West Bengal Assembly Election 2021: मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty ) को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है

कोलकाता:

बॉलीवुड अभिनेता और TMC से राज्यसभा के पूर्व सांसद मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) कल (7 मार्च)प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के साथ कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में मंच साझा कर सकते हैं. हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि बॉलीवुड स्टार मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) आगामी विधानसभा चुनावों (West Bengal Assembly Election) के लिए बीजेपी का प्रचार करेंगे या नहीं. संभावनता जताई जा रही है कि मिथुन बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं. रविवार के कार्यक्रम से पहले आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) 16 फरवरी को उनके मुंबई स्थित बंगले पर मुलाकात करने पहुंचे थे. जिसके बाद उनके बीजेपी में जाने की अटकलें तेज हो गईं थी. 

Read Also:​ RSS प्रमुख मोहन भागवत से मिथुन चक्रवर्ती की मुलाकात पर पश्चिम बंगाल में चढ़ा सियासी पारा

बीजेपी के सूत्रों के अनुसार, मिथुन बीजेपी के उन प्रमुख चेहरों में शामिल होंगे जो पश्चिम बंगाल ममता बनर्जी के खिलाफ मोर्चा खोलेंगे. पश्चिम बंगाल में बीजेपी के उपाध्यक्ष जय प्रकाश मजूमदार के अनुसार मिथुन चक्रवर्ती उन महत्वपूर्ण बंगाल के लोगों में शामिल हैं, जो राज्य की ममता सरकार के शासन को लेकर चिंतित हैं.  

बताते चलें कि 70 वर्षीय बॉलीवुड एक्टर की पश्चिम बंगाल में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. खासतौर पर साल 2006 में रिलीज हुई उनकी फिल्म विधायक फाटकेश्टो (MLA Fatakeshto) के बाद. उनकी इस फिल्म का एक डायलॉग खासा प्रचलित हुआ था. "मर्दो एकेने, लश पोरबाय शोशनेय"  (मारुंगा यहां, शरीर मिलेगा श्मशान घाट में). 

Read Also: पश्चिम बंगाल चुनाव 2021: मनोज तिवारी से लेकर जून मालिया तक, देखें TMC के स्टार उम्मीदवारों की लिस्ट


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती ने 2 साल तक राज्यसभा सांसद रहने के बाद सीट छोड़ दी थी. दरसअल शारदा चिट फंड मामले में ED ने उनसे पूछताथ की थी. एक टीवी न्यूज चैनल के ब्रांड अंबेस्डर के तौर पर उन्होंने 1.2 करोड़ रुपये की रकम ली थी. मामले में पूछताछ के बाद बॉलीवुड एक्टर ने यह रकम ED को लौटा दी थी और स्वास्थ्य का हवाला देते हुए राज्यसभा से इस्तीफा दे दिया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: मिथुन चक्रवर्ती से मिले मोहन भागवत, लगाई जा रही सियासी अटकलें