विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 23, 2021

भ्रष्टाचार के आरोपों से घ‍िरे महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने की सीएम उद्धव ठाकरे से मुलाकात

उद्धव ठाकरे के आधिकारिक निवास पर हुई यह बैठक करीब एक घंटे चली.मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी के निवास के पास गाड़ी में विस्फोटक मिलने और फिर गाड़ी के संभावित मालिक मनसुख हिरेन की संदिग्ध मौत की इस समय जांच चल रही है.

Read Time: 2 mins
भ्रष्टाचार के आरोपों से घ‍िरे महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने की सीएम उद्धव ठाकरे से मुलाकात
महाराष्‍ट्र के गृह मंत्री देशमुख और सीएम उद्धव ठाकरे की बीच यह बैठक करीब एक घंटा चली (फाइल फोटो)

भ्रष्‍टाचार के आरोपों का सामना कर रहे महाराष्‍ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने मंगलवार को राज्‍य के सीएम उद्धव ठाकरे से मुलाकात की. गौरतलब है कि मुंबई के पुलिस कमिश्‍नर के पद से हाल ही में हटाए गए परमबीर सिंह ने देशमुख पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उद्धव ठाकरे के आधिकारिक निवास पर हुई यह बैठक करीब एक घंटे चली.गौरतलब है कि मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी के निवास के पास गाड़ी में विस्फोटक मिलने और फिर गाड़ी के संभावित मालिक मनसुख हिरेन की संदिग्ध मौत की इस समय जांच चल रही है.

गृहमंत्री अनिल देशमुख के इस्तीफे पर बोले संजय राउत- सबका इस्तीफा लेते रहे तो सरकार चलाना मुश्किल होगा

मामले में 'अक्षम्य गलतियां' करने के आरोप में मुंबई पुलिस के आयुक्त परमबीर सिंह को होमगार्ड विभाग में ट्रांसफर कर दिया गया था, जिसके बाद परमबीर सिेंह ने राज्‍य के सीएम उद्धव ठाकरे को एक चिट्ठी लिखकर अनिल देशमुख पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए थे. अपने पत्र में परमबीर ने कहा था कि देशमुख ने कई पुलिस अफसरों के सामने 100 करोड़ के वसूली का लक्ष्य रखा था.अनिल देशमुख पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों के मुद्दे ने सियासी रंग ले लिया है. यह मसला लोकसभा और राज्यसभा में उठा है. बीजेपी के कई नेताओं ने सदन में इस मुद्दे को अति गंभीर बताते हुए इसपर सवाल किया. कई बीजेपी सांसदों ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के इस्तीफे की मांग की. अपने गृह मंत्री पर लगे गंभीर आरोपों के चलते उद्धव ठाकरे सरकार निश्चित रूप से दबाव में है. गौरतलब है कि महाराष्‍ट्र में शिवसेना, राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस की गठबंधन सरकार है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;