भ्रष्टाचार के आरोपों से घ‍िरे महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने की सीएम उद्धव ठाकरे से मुलाकात

उद्धव ठाकरे के आधिकारिक निवास पर हुई यह बैठक करीब एक घंटे चली.मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी के निवास के पास गाड़ी में विस्फोटक मिलने और फिर गाड़ी के संभावित मालिक मनसुख हिरेन की संदिग्ध मौत की इस समय जांच चल रही है.

भ्रष्टाचार के आरोपों से घ‍िरे महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने की सीएम उद्धव ठाकरे से मुलाकात

महाराष्‍ट्र के गृह मंत्री देशमुख और सीएम उद्धव ठाकरे की बीच यह बैठक करीब एक घंटा चली (फाइल फोटो)

भ्रष्‍टाचार के आरोपों का सामना कर रहे महाराष्‍ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने मंगलवार को राज्‍य के सीएम उद्धव ठाकरे से मुलाकात की. गौरतलब है कि मुंबई के पुलिस कमिश्‍नर के पद से हाल ही में हटाए गए परमबीर सिंह ने देशमुख पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उद्धव ठाकरे के आधिकारिक निवास पर हुई यह बैठक करीब एक घंटे चली.गौरतलब है कि मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी के निवास के पास गाड़ी में विस्फोटक मिलने और फिर गाड़ी के संभावित मालिक मनसुख हिरेन की संदिग्ध मौत की इस समय जांच चल रही है.


गृहमंत्री अनिल देशमुख के इस्तीफे पर बोले संजय राउत- सबका इस्तीफा लेते रहे तो सरकार चलाना मुश्किल होगा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मामले में 'अक्षम्य गलतियां' करने के आरोप में मुंबई पुलिस के आयुक्त परमबीर सिंह को होमगार्ड विभाग में ट्रांसफर कर दिया गया था, जिसके बाद परमबीर सिेंह ने राज्‍य के सीएम उद्धव ठाकरे को एक चिट्ठी लिखकर अनिल देशमुख पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए थे. अपने पत्र में परमबीर ने कहा था कि देशमुख ने कई पुलिस अफसरों के सामने 100 करोड़ के वसूली का लक्ष्य रखा था.अनिल देशमुख पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों के मुद्दे ने सियासी रंग ले लिया है. यह मसला लोकसभा और राज्यसभा में उठा है. बीजेपी के कई नेताओं ने सदन में इस मुद्दे को अति गंभीर बताते हुए इसपर सवाल किया. कई बीजेपी सांसदों ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के इस्तीफे की मांग की. अपने गृह मंत्री पर लगे गंभीर आरोपों के चलते उद्धव ठाकरे सरकार निश्चित रूप से दबाव में है. गौरतलब है कि महाराष्‍ट्र में शिवसेना, राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस की गठबंधन सरकार है.