विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 04, 2022

कर्नाटक में कोरोनावायरस के 14,950 केस, तमिलनाडु में 10 हजार से कम मामले मिले

देश में कोरोना के संक्रमण में फिलहाल थोड़ी कमी देखी गई है. नए मामले डेढ़ लाख के करीब रह गए हैं. हालांकि ओमिक्रॉन वैरिएंट को देखते हुए खतरा अभी भी बना हुआ है. 

Read Time: 2 mins
कर्नाटक में कोरोनावायरस के 14,950 केस, तमिलनाडु में 10 हजार से कम मामले मिले
karnataka और तमिलनाडु में कोरोना के मामलों में आई कमी
बेंगलुरु/चेन्नई:

कर्नाटक में शुक्रवार को कोरोना वायरस के 14,950 नए केस सामने आए हैं. तमिलनाडु में 10 हजार से कम मामले मिले हैं. इन दोनों ही राज्यों में अभी भी कोरोना वायरस का संक्रमण गंभीर स्तर पर बना हुआ है. कर्नाटक के स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 14,950 नए मामले सामने आए और 53 और मरीजों की मौत हो गयी. कर्नाटक में अभी कोविड-19 के 1,23,098 मरीज इलाज करा रहे हैं. तमिलनाडु के स्वास्थ्य विभाग के अनुसार शुक्रवार को संक्रमण के 9,916 नए मामले सामने आए.

इसके साथ ही पिछले एक दिन में राज्य में महामारी से 30 मरीजों की मौत हो गई. मेघालय के स्वास्थ्य अधिकारी ने कहा कि पिछले 24 घंटे में 211 और संक्रमित पाए गए. इसके साथ ही पूर्वोत्तर के इस राज्य में संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 92,021 हो गए. कोविड से दो और मरीजों की मौत होने के साथ ही मृतकों की संख्या 1,538 पर पहुंच गई. गौरतलब है कि देश में कोरोना के संक्रमण में फिलहाल थोड़ी कमी देखी गई है. नए मामले डेढ़ लाख के करीब रह गए हैं. हालांकि ओमिक्रॉन वैरिएंट को देखते हुए खतरा अभी भी बना हुआ है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;