कर्नाटक : बोर्डिंग स्कूल के 32 स्टूडेंट्स का कोविड-19 टेस्ट आया पोजिटिव

कोरोना पोजिटिव स्टूडेंट्स में 10 लड़कियां और 22 लड़के हैं, जिनका एक सप्ताह पहले टेस्ट किया गया था.ये स्टूडेंट्स 9वीं से 12वीं तक के हैं.

कर्नाटक (Karnataka) के कोडागु जिले में एक बोर्डिंग स्कूल में 32 स्टूडेंट्स कोरोना पोजिटिव (Covid-19) पाए गए हैं. इनमें 10 लड़कियां और 22 लड़के शामिल हैं, जिनका एक सप्ताह पहले टेस्ट किया गया था. ये स्टूडेंट्स 9 से 12वीं तक के हैं. घटना कोडागु जिले के मदिकेरी में जवाहर नवोदय विद्यालय की है 10 छात्रों में लक्षण हैं जबकि 22 में कोई लक्षण नहीं दिख रहे हैं. एक स्टाफ सदस्य का भी कोरोना टेस्ट पोजिटिव आया है. इस स्कूल में कुल 270 छात्र हैं. उन सभी का COVID-19 टेस्ट किया गया है.


स्कूल के प्रिंसिपल पंकजशन ने NDTV को बताया कि किसी भी छात्र की हालत नाजुक नहीं है. उन्होंने कहा कि उनकी हालत में सुधार हो रहा है, चिंता की कोई बात नहीं है. पूरे परिसर को साफ कर दिया गया है और अन्य एहतियाती कदम उठाए जा रहे हैं. छात्रों और शिक्षकों के बीच बातचीत जारी है, हालांकि इससे स्कूल का कामकाज प्रभावित हुआ है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं जिला कलेक्टर, जिला स्वास्थ्य अधिकारी सहित अन्य अधिकारियों ने आज स्कूल का दौरा किया. छात्रों की सुरक्षा सुनिश्चित करने और आगे संक्रमण को रोकने के लिए उचित उपाय किए गए हैं.