केरल की नई सरकार ऑनलाइन तरीके से शपथग्रहण करे : कोरोना महामारी के बीच IMA की अपील

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (IMA) ने केरल की नई सरकार (Kerala Govt) से आग्रह किया है कि वे कोरोना महामारी (Coronavirus) के इस संकट के बीच वर्चुअल तरीके से शपथ ग्रहण करें.

केरल की नई सरकार ऑनलाइन तरीके से शपथग्रहण करे : कोरोना महामारी के बीच IMA की अपील

पिनराई विजयन मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • IMA की नई केरल सरकार से अपील
  • वर्चुअल तरीके से शपथ ले सरकार
  • केरल में 23 मई तक लागू है लॉकडाउन
तिरुवनंतपुरम:

केरल (Kerala) में एक बार फिर पिनराई विजयन मुख्यमंत्री (Pinarayi Vijayan) पद की शपथ लेंगे. उनकी अध्यक्षता में नई LDF सरकार के 20 मई को सत्ता संभालने की संभावनाएं जताई जा रही हैं. मुख्यमंत्री विजयन ने बीते दिनों एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बारे में संकेत दिए थे. केरल में कोरोनावायरस (Coronavirus Cases in Kerala) के भी काफी मामले सामने आ रहे हैं, जिसके चलते इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (IMA) ने नई सरकार से आग्रह किया है कि वे महामारी के इस संकट के बीच वर्चुअल तरीके से शपथ ग्रहण करें.

केरल सरकार ने माना है कि कोरोना की दूसरी लहर का एक कारण नियमों का सही तरीके से पालन न करना भी रहा है. लोगों ने सोशल डिस्टेसिंग के नियमों का उल्लंघन किया और मास्क पहनने में भी लापरवाही बरती.

Coronavirus: केरल में लॉकडाउन 23 मई तक बढ़ाया गया

IMA ने कोविड के बढ़ते मामलों के मद्देनजर ही नई सरकार से वर्चुअल तरीके से शपथ ग्रहण करने की अपील की है. वर्चुअल तरीके से शपथ का आयोजन समाज में एक अच्छा मैसेज देगा. IMA ने राज्य सरकार द्वारा लॉकडाउन को एक और हफ्ता (23 मई तक) बढ़ाने की भी सराहना की.

PM मोदी कोरोना से ज्यादा प्रभावित जिलों के जिलाधिकारियों से करेंगे चर्चा

बताते चलें कि केरल में हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में LDF ने कुल 140 सीटों में से 99 सीटें जीतीं, जबकि कांग्रेस की अगुवाई वाला फ्रंट UDF केवल 41 सीटें जीत सका.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: नहीं टला है कोरोना का खतरा, लापरवाही से बढ़ेगी मुश्किल