विवाह बंधन में बंधी कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा विवादों में घिरीं, कोरोना प्रोटोकाल के उल्‍लंघन पर FIR दर्ज

आरोप है कि सुगंधा और संकेत की शादी के समारोह में तय संख्‍या से ज्यादा भीड़ जुटी थी. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

विवाह बंधन में बंधी कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा विवादों में घिरीं, कोरोना प्रोटोकाल के उल्‍लंघन पर FIR दर्ज

सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले पिछले सप्‍ताह शादी के बंधन में बंधे हैं.

चंडीगढ़ :

कुछ दिन पहले ही विवाह के बंधन में बंधी कॉमेडियन और सिंगर सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) विवाद में आ गई हैं. गुरुवार को उनके खिलाफ फगवाड़ा में कोरोना सेफ्टी प्रोटोकॉल के तहत FIR दर्ज हुई है. आरोप है कि उनकी शादी के समारोह में तय की गई संख्‍या से ज्यादा भीड़ जुटी थी. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जब यह मामला पुलिस के संज्ञान में आया तो उसने कार्रवाई की. सुगंधा के अलावा फगवाड़ा स्थित क्लब कबाना रिजॉर्ट होटल के प्रबंधन के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है. 


ऑक्‍सीजन संकट: SC ने कहा, 'दिल्ली में ऑक्सीजन की दहशत नहीं होनी चाहिए', 10 खास बातें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


डीएसपी फगवाड़ा सरबजीत सिंह बाहिया ने बताया कि GT रोड पर स्थित क्लब कबाना में शादी समारोह में भीड़ एकत्र करने के संबंध में सुगंधा मिश्रा, वर पक्ष और होटल के प्रबंधकों पर मामला दर्ज किया गया है.फ़िलहाल कोई गिरफ़्तारी नहीं हुई है.गौरतलब है कि सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले (Sanket Bhosale) पिछले सप्‍ताह शादी के बंधन में बंधे हैं. दोनों ने पिछले सप्‍ताह क्लब कबाना में परिवार की मौजूदगी में शादी रचाई थी. जानकारी के अनुसार, सुगंधा और संकेतने एक ही दिन में तीन राज्यों के रीति-रिवाज के अनुसार शादी रचाई. दोनों की सुबह मंगनी हुई. शाम को बारात का स्वागत किया गया और रात तीन बजे दोनों ने फेरे लिए थे.