दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने पैरामिलिट्री फोर्स के जवानों के दिल्ली पुलिस ज्वाइन करने के दरवाजे खोले, मांगे आवेदन

दिल्ली पुलिस के कमिश्नर राकेश अस्थाना के पत्र में कहा गया कि दिल्ली पुलिस में लोअर रैंक के 460 पद खाली हैं. इन पदों के लिए अर्ध सैनिक बलों के जवान डेपूटेशन पर 3 से 5 तक के लिए आवेदन कर सकते हैं

दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने पैरामिलिट्री फोर्स के जवानों के दिल्ली पुलिस ज्वाइन करने के दरवाजे खोले, मांगे आवेदन

जवान डेपूटेशन पर 3 से 5 तक के लिए आवेदन कर सकते हैं (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने खाली पड़े पदों को भरने के लिए पैरामिलिट्री फोर्स के इच्छुक और योग्य जवानों को डेपूटेशन पर रखने के लिए आवेदन मांगा है. दिल्ली पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना (Rakesh Asthana) ने इस संबंध में पैरामिलिट्री फ़ोर्स के पांच डीजी को पत्र लिखा है. अस्थाना ने यह चिट्ठी बीएसएफ (BSF), सीआरपीएफ (CRPF), सीआईएसफ (CISF), आईटीबीपी (ITBP) समेत एसएसबी (SSB) के डीजी को लिखी है. पत्र में दिल्ली पुलिस में खाली पड़े 400 से ज्यादा पदों को भरने का जिक्र किया गया है.

अस्थाना के पत्र में कहा गया कि दिल्ली पुलिस में लोअर रैंक के 460 पद खाली हैं. इन पदों के लिए अर्ध सैनिक बलों के जवान डेपूटेशन पर 3 से 5 तक के लिए आवेदन कर सकते हैं. आवेदन करने वालो की उम्र 56 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए.  

READ ALSO: दिल्ली पुलिस पर कोरोना का कहर, 1 जनवरी से अब तक 2500 पुलिसकर्मी कोविड संक्रमित

सभी महानिदेशकों (DG) से 45 दिनों के अंदर जवाब देने के लिए कहा गया है. आवेदन करते वक़्त आवेदनकर्ता को अपने पिछले 10 सालों के सर्विस रिकॉर्ड के बारे में विस्तार से बताना होगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो: कार किंग', 2013 से चुरा रहा था लग्जरी कारें, गिरफ्तार