क्रूज ड्रग्स केस देख रहे मुंबई NCB चीफ समीर वानखेड़े की सुरक्षा बढ़ी, लगाया था जासूसी का आरोप

अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने वरिष्ठ आईआरएस अधिकारी की सुरक्षा के लिए चार और पुलिसकर्मियों को तैनात किया है.

मुंबई:

जासूसी के आरोपों के बीच मुंबई पुलिस ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) की सुरक्षा बढ़ा दी. समीर वानखेड़े वर्तमान में क्रूज पर मिले ड्रम्स मामले की जांच की निगरानी कर रहे हैं, जिसमें शाहरुख खान ने बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने वानखेड़े की सुरक्षा में 4 हथियारबंद गार्ड दिए गए हैं. साथ ही वानखेड़े अब सामान्य कार की बजाय SUV में चलेंगे. हाल ही में समीर वानखेड़े ने उनकी जासूसी किये जाने का आरोप लगाया थाय मुंबई पुलिस के 2 सिपाहियों पर ओशिवारा कब्रिस्तान से उनका CCTV  निकालने का आरोप है. 

समाचार एजेंसी पीटीआई-भाषा के मुताबिक, एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने वरिष्ठ आईआरएस अधिकारी की सुरक्षा के लिए चार और पुलिसकर्मियों को तैनात किया है. उन्होंने कहा कि वानखेड़े द्वारा उपयोग किए जा रहे वाहन को बदलते हुए उनकी नई सुरक्षा व्यवस्था के तहत एक एसयूवी उपलब्ध करायी गई है. अधिकारी ने कहा कि दक्षिण मुंबई के बलार्ड एस्टेट में स्थित एनसीबी कार्यालय के बाहर तैनात पुलिसकर्मियों की संख्या भी बढ़ा दी गई है. 

READ ALSO: ऑर्थर रोड जेल में 'कैदी नंबर N956' हैं आर्यन खान, बैरक में किये गए शिफ्ट

वानखेड़े ने सोमवार को शिकायत दर्ज करायी थी कि दो पुलिस अधिकारी उनका पीछा कर रहे थे. अपनी शिकायत में उन्होंने कहा है कि सात अक्टूबर को उस वक्त उनका पीछा किया गया, जब वह ओशीवाड़ा स्थित एक क्रब्रिस्तान गये थे, जहां उनकी मां को दफनाया गया था. वानखेड़े ने आरोप लगाया था कि उन पर नजर रखी जा रही है.

READ ALSO: 'सेलेक्टिव मीडिया को बुला खबरें प्लांट करता है NCB', नवाब मलिक ने लगाए आरोप

मुंबई पुलिस आयुक्त हेमंत नगराले ने समीर वानखेड़े की उस शिकायत की जांच के आदेश दिये हैं, जिसमें आरोप लगाया गया है कि दो पुलिसकर्मियों एवं कुछ अज्ञात लोगों ने उनका पीछा किया था. पुलिस आयुक्त के आदेश के अनुसार सात दिन में जांच रिपोर्ट देने के लिये कहा गया है. वानखेड़े ने इस मामले में प्रदेश के पुलिस महानिदेशक संजय पांडेय से भी मुलाकात की. वानखेड़े ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले की भी जांच की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: एनसीबी के जोनल डायरेक्‍टर समीर वानखेड़े की जासूसी? DGP से मुलाकात कर की शिकायत