कांग्रेस सांसद राजीव सातव का निधन, कोविड से उबरने के बाद बिगड़ गई थी तबीयत

सातव (46) की तबीयत बिगड़ने के बाद अस्पताल में उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया था. कांग्रेस नेता राहुल गांधी के करीबी माने जाने वाले सातव 22 अप्रैल को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे.

कांग्रेस सांसद राजीव सातव का निधन, कोविड से उबरने के बाद बिगड़ गई थी तबीयत

कांग्रेस सांसद राजीव सातव का कोविड-19 से उबरने के बाद निधन

पुणे:

कांग्रेस सांसद राजीव सातव का रविवार को यहां एक निजी अस्पताल में निधन हो गया. अस्पताल सूत्रों ने यह जानकारी दी. कुछ दिनों पहले ही वह कोविड-19 से उबरे थे. सातव (46) की तबीयत बिगड़ने के बाद अस्पताल में उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया था. कांग्रेस नेता राहुल गांधी के करीबी माने जाने वाले सातव 22 अप्रैल को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे. सातव को बाद में एक नया वायरल संक्रमण हो गया था और उनकी हालत गंभीर थी. 

Read Also: रणदीप सुरेजवाला की कांग्रेस नेताओं को सलाह- ट्विटर-ट्विटर न खेलें, सरकार के खिलाफ आवाज उठाएं

राजीव सातव महाराष्ट्र से राज्य सभा के सदस्य हैं. इससे पहले वो लोकसभा सांसद थे. बता दें कि 2014 के चुनावों में वे महाराष्ट्र के हिंगोली से निर्वाचित हुए. इसके अलावा सातव अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव और गुजरात कांग्रेस के प्रभारी हैं.


Read Also: कांग्रेस में अब 'आरपार' के हालात? राजीव सातव ने लिखा, 'हमें तो देखना है, तू ज़ालिम कहां तक है'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सातव से पहले हाल के दिनों में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, राज्यसभा में कांग्रेस के उप नेता आनंद शर्मा, पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला, वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह, अधीर रंजन चौधरी, शशि थरूर और भूपेंद्र सिंह हुड्डा भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)