'क्यों डराते हो डर की दीवार से ?' दिल्ली बॉर्डर का फोटो शेयर कर प्रियंका गांधी ने किया कटाक्ष

26 जनवरी को लाल किले पर हुई हिंसा के बाद दिल्ली पुलिस ने किसानों को दिल्ली आने से रोकने के लिए सिंघू, टिकरी और गाजीपुर बॉर्डर पर जबर्दस्त बैरिकेडिंग की है. वहां कंटीले तार और सड़कों पर कील लगाए गए हैं. 

'क्यों डराते हो डर की दीवार से ?' दिल्ली बॉर्डर का फोटो शेयर कर प्रियंका गांधी ने किया कटाक्ष

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने दिल्ली बॉर्डर पर सड़क की बैरिकेडिंग करने पर निशाना साधा है.

खास बातें

  • प्रियंका गांधी का केंद्र सरकार पर निशाना
  • डर की दीवार खड़ा कर किसानों को डराने का आरोप, केंद्र पर कसा तंज
  • चक्का जाम को देख दिल्ली पुलिस ने सीमा पर बनाए 20 लेयर का सुरक्षा घेरा
नई दिल्ली:

तीनों नए कृषि कानूनों (New Farm Laws) को वापस लेने की मांग पर किसानों का विरोध-प्रदर्शन (Farmers Protest) जारी है. इस बीच, कांग्रेस (Congress) महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने दिल्ली की सीमा पर पुलिस द्वारा की गई कई स्तर की सुरक्षा घेराबंदी का फोटो शेयर कर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है और पूछा है कि डर की दीवार दिखाकर क्यों डराते हो? उन्होंने सोशल मीडिया पर दिल्ली बॉर्डर की कई लेयर की बैरिकेडिंग की तस्वीर साझा करते हुए लिखा है, 'क्यों डराते हो डर की दीवार से ?' 

26 जनवरी को लाल किले पर हुई हिंसा के बाद दिल्ली पुलिस ने किसानों को दिल्ली आने से रोकने के लिए सिंघू, टिकरी और गाजीपुर बॉर्डर पर जबर्दस्त बैरिकेडिंग की है. वहां कंटीले तार और सड़कों पर कील लगाए गए हैं. कई जगहों पर पुलिस ने 20 स्तरीय सुरक्षा घेरा तैयार किया है.

Kisan Andolan LIVE Updates: देशभर में अन्नदाताओं का 'चक्का जाम' जारी, किसानों ने पलवल हाईवे किया बंद

इधर, किसानों ने कृषि कानूनों के विरोध में आज देशभर में चक्का जाम का आह्वान किया है. ये जाम दोपहर 12 बजे से 3 बजे के बीच किया गया है. इसे देखते हुए भी दिल्ली पुलिस ने दिल्ली में भारी सुरक्षा बंदोबस्त किए हैं. पूरे दिल्ली-एनसीआर में 50,000 पुलिसकर्मी और पारा मिलिट्री फोर्सेज के जवानों की तैनाती की गई है. पुलिस बॉर्डर इलाके में ड्रोन कैमरे से निगरानी रख रही है.

किसानों के प्रदर्शन के प्रति सरकार का रवैया प्रतिकूल और टकराव भरा : 75 पूर्व नौकरशाहों ने कहा


इतना ही नहीं, ऐहतियातन सुरक्षा के मद्देनजर दिल्ली मेट्रो के 10 स्टेशनों को बंद कर दिया गया है. वहां एंट्री और एग्जिट रोक दी गई है. हालांकि, किसानों ने पहले ही साफ कर दिया था कि दिल्ली, यूपी और उत्तराखंड में चक्का जाम नहीं रहेगा.

वीडियो- किसानों का चक्का जाम, टिकरी बॉर्डर पर 20 करीब लेयर की सुरक्षा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com