दिल्ली : कालकाजी इलाके में भाई ने कहासुनी में भाई को ही मारा डंबल, हत्या के आरोप में अरेस्ट

दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के डीसीपी आरपी मीणा के मुताबिक- बीती रात करीब 1 बजे पुनीत भाटिया नाम के शख्स ने फोन पर पुलिस को बताया कि उनके घर में भाई ने भाई की हत्या कर दी है.

दिल्ली : कालकाजी इलाके में भाई ने कहासुनी में भाई को ही मारा डंबल, हत्या के आरोप में अरेस्ट

दिल्ली : कालकाजी इलाके में भाई ने भाई का किया मर्डर

नई दिल्ली:

दिल्ली के कालका एक्सटेंशन इलाके में एक शख्स ने अपने ही भाई की डंबल मारकर हत्या कर दी. हत्या की वजह परिवार को लेकर मामूली झगड़े बताये जा हैं. दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के डीसीपी आरपी मीणा के मुताबिक- बीती रात करीब 1 बजे पुनीत भाटिया नाम के शख्स ने फोन पर पुलिस को बताया कि उनके घर में भाई ने भाई की हत्या कर दी है.

सागर हत्याकांड : पहलवान सुशील का एक और साथी गिरफ्तार, अब तक 10 आरोपी हो चुके हैं अरेस्ट

पुलिस तुरंत कालका जी एक्सटेंशन के उस मकान में पहुंची,जहां स्टोर रूम में एक शख्स खून से लथपथ पड़ा हुआ था. मृतक की पहचान 35 साल के विजय कुमार साहू के रूप में हुई. विजय के पास ही उसका छोटा भाई अजय कुमार साहू बैठा हुआ था और डंबल पड़े हुए थे.


रोहतक में 12 साल की लड़की से छेड़छाड़ कर रहे थे मनचले, रोका तो बॉक्सर की चाकू घोंपकर हत्या की

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मूलरूप से बरेली के रहने वाले अजय ने पुलिस को बताया कि वह अपने भाई के साथ पुनीत भाटिया की स्टेशनरी की दुकान में हेल्पर के तौर पर पिछले 10 साल से काम कर रहे थे. दोनों भाइयों का परिवार की मामूली बातों को लेकर झगड़ा होता रहता था. रात में भी दोनों का ऐसी ही मामूली बात और झगड़ा हुआ फिर गुस्से में अजय ने विजय के डंबल से हमला कर दिया,जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने हत्या के आरोप में अजय को गिरफ्तार कर लिया है.