छत्तीसगढ़: बेटी के शव को कंधे पर उठाकर ले जाते पिता का वीडियो वायरल, स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री ने दिए जांच के आदेश

छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले में एक पिता का अपनी बेटी का शव कंधे पर ले जाते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसके बाद स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव ने जांच के आदेश दिए हैं

छत्तीसगढ़: बेटी के शव को कंधे पर उठाकर ले जाते पिता का वीडियो वायरल, स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री ने दिए जांच के आदेश

वीडियो में शख्स को कंधे पर शव ले जाते हुए देखा जा सकता है. 

सरगुजा:

छत्तीसगढ़ (Chhatisgarh)  के सरगुजा जिले में एक पिता का अपनी बेटी का शव कंधे पर ले जाते हुए एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. जिसके बाद स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव ने जांच के आदेश दिए हैं. जानकारी के मुताबिक पिता मृत बच्ची को लेकर  तकरीबन 10 किमी तक पैदल चला. जानकारी है कि जिले के लखनपुर गांव स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (Community Health Centre) में शुक्रवार की सुबह बच्ची की मौत हो गई और गाड़ी के पहुंचने से पहले ही उसके पिता शव को ले गए. अमदला गांव के रहने वाले ईश्वर दास अपनी बीमार बेटी सुरेखा को सुबह तड़के लखनपुर सीएचसी लाए थे.

बताया जा रहा है कि बच्ची का ऑक्सीजन लेवल बहुत कम था और वह पिछले कुछ दिनों से तेज बुखार से पीड़ित थी. स्वास्थ्य केंद्र में उसका जरूरी उपचार शुरू कर दिया  गया था, लेकिन उसकी हालत बिगड़ती गई और सुबह करीब साढ़े सात बजे उसकी मौत हो गई. जानकारी के अनुसार अस्पताल में गाड़ी सुबह करीब 9:20 बजे पहुंच गई थी लेकिन तब तक वे शव लेकर जा चुके थे. वीडियो में शख्स को कंधे पर शव ले जाते हुए देखा जा सकता है. 

वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद शुक्रवार को जिला मुख्यालय अंबिकापुर में मौजूद स्वास्थ्य मंत्री सिंह देव ने जिले के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी से मामले की जांच कर  कार्रवाई करने को कहा है. मंत्री ने कहा कि मैंने वीडियो देखा. यह परेशान करने वाला था. मैंने सीएमएचओ से मामले की जांच कराकर उचित कार्रवाई करने को कहा है. मंत्री ने कहा है कि जो वहां तैनात हैं लेकिन अपने कर्तव्यों का निर्वहन करने में सक्षम नहीं हैं, उन्हें हटा दिया जाना चाहिए.

इसे भी पढें: छत्तीसगढ़: आम तोड़ने को लेकर विवाद, चार लड़कों ने दो को लाठी से पीट-पीटकर मार डाला

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सलियों ने पादरी की हत्या की

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

''तत्कालीन IG, मुकेश गुप्ता ने लापरवाही दिखाई'': छत्‍तीसगढ़ के CM ने पेश की मानपुर हमले पर जांच आयोग की रिपोर्ट



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)