"हमले के बारे में झूठ फैला रही हैं" : चुनाव आयोग से ममता बनर्जी के खिलाफ शिकायत करेगी BJP

West Bengal Assembly Polls: 66 वर्षीय ममता बनर्जी ने कहा था कि कल शाम उन पर उस समय हमला किया गया, जब वह नंदीगाम में अपना नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद चुनाव प्रचार कर रही थीं. उन्होंने आरोप लगाया कि जब वो लौटते वक्त कार में बैठने वाली थीं, तब चार-पांच लोगों ने उन्हें धक्का दे दिया और दरवाजा बंद कर दिया.

नई दिल्ली/कोलकाता:

पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर हमले के एक दिन बाद, जिसमें उनके पैर और गर्दन में चोटें आईं हैं, बीजेपी ने कहा है कि वह चुनाव आयोग (Election Commission) से शिकायत करेगी कि ममता बनर्जी "राजनीति के लिए हमले के बारे में झूठ फैला रही हैं." मुख्यमंत्री के आरोप के खिलाफ शिकायत करने के लिए भाजपा नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल आज कोलकाता में चुनाव आयोग के अधिकारियों से मिलेगा.

66 वर्षीय ममता बनर्जी ने कहा था कि कल शाम उन पर उस समय हमला किया गया, जब वह नंदीगाम में अपना नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद चुनाव प्रचार कर रही थीं. उन्होंने आरोप लगाया कि जब वो लौटते वक्त कार में बैठने वाली थीं, तब चार-पांच लोगों ने उन्हें धक्का दे दिया और दरवाजा बंद कर दिया. उन्होंने कहा था कि उस वक्त उनके आसपास कोई पुलिसकर्मी मौजूद नहीं था.

'उम्मीद है चुनाव आयोग हिंसा की तह तक जाएगा', ममता बनर्जी पर हुए हमले पर बोले उमर अब्दुल्ला

पश्चिम बंगाल बीजेपी के उपाध्यक्ष प्रताप बनर्जी ने NDTV से कहा, "हम चुनाव आयोग के अधिकारियों से मिलकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हुए हमले की उच्च स्तरीय जांच की मांग करेंगे.  ममता बनर्जी पर हमला कैसे हुआ, किस परिस्थिति में हुआ,  किसने किया इसकी जांच बेहद जरूरी है?" 

ममता बनर्जी पर कथित हमले के बाद शुरू हुआ ब्लेम गेम, अभिषेक बनर्जी बोले- 'BJP, तैयार हो जाओ'

उन्होंने कहा कि इस घटना की जांच होनी चाहिए कि पुलिस बल की भारी मौजूदगी के बावजूद यह हमला कैसे हुआ? बीजेपी नेता ने कहा, "हम यह भी मांग करेंगे कि स्थानीय पुलिस अधिकारियों को सस्पेंड किया जाए, जिनके पास सुरक्षा देने की जिम्मेदारी थी." 

वीडियो- बड़ी खबर : ममता बनर्जी का दावा- मुझ पर हमला किया गया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com