चुनावी बैठक के बाद कमल हासन की कार को खोलने की कोशिश, पुलिस ने कहा - प्रशंसक था

घटना उस वक्त हुई, जब अभिनेता-राजनेता राज्य में होने जा रहे विधानसभा चुनाव के सिलसिले में जनसभा को संबोधित कर राजधानी चेन्नई लौट रहे थे.

चुनावी बैठक के बाद कमल हासन की कार को खोलने की कोशिश, पुलिस ने कहा - प्रशंसक था

कांचीपुरम जिले में एक शख्स ने कमल हासन की कार की खिड़की को कथित रूप से खोलने का प्रयास किया...

दिग्गज तमिल फिल्म अभिनेता तथा मक्काल निधि मैयम (MNM) के संस्थापक कमल हासन की सुरक्षा के लिए उस समय खतरा दिखने लगा, जब रविवार को कांचीपुरम जिले में एक शख्स ने उनकी कार की खिड़की को कथित रूप से खोलने का प्रयास किया.

घटना उस वक्त हुई, जब अभिनेता-राजनेता राज्य में होने जा रहे विधानसभा चुनाव के सिलसिले में जनसभा को संबोधित कर राजधानी चेन्नई लौट रहे थे. पुलिस के मुताबिक, वह शख्स कमल हासन का प्रशंसक था, जिसने भीड़ में से गुज़रती कार की खिड़की को खोलने का प्रयास किया.

बताया गया है कि वह शख्स नशे में था, और उस पर कथित रूप से MNM समर्थकों तथा अन्य लोगों ने हमला भी किया. उसे बाद में पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया. MNM के सूत्रों ने NDTV को बताया कि पार्टी इस हमले के पीछे उद्देश्य की जांच कर रही है.


हालांकि पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, वह शख्स प्रशंसक था, और उसका कमल हासन को नुकसान पहुंचाने का कोई इरादा नहीं था. पुलिस अधिकारियों ने कहा, "श्री हासन को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है... कार भी क्षतिग्रस्त नहीं हुई है..."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


तमिलनाडु विधानसभा चुनाव 2021 में कमल हासन राज्य की कोयम्बटूर दक्षिण सीट से चुनाव मैदान में हैं. उनकी पार्टी भ्रष्टाचार, रोज़गार, गांवों के विकास तथा ई-गवर्नैन्स को मुख्य चुनावी मुद्दे बनाए हुए है. MNM ने सभी गृहिणियों को वेतन तथा सभी घरों में इंटरनेट सहित मुफ्त कम्प्यूटर देने का भी वादा किया है. राज्य में चुनाव परिणाम रविवार, 2 मई, 2021 को घोषित किए जाएंगे.