NCB ने सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व असिस्टेंट डायरेक्टर ऋषिकेश पवार को हिरासत में लिया, ड्रग्स सप्लाई करने का शक

NCB को कई दिनों से ऋषिकेश पवार की तलाश थी. पूछताछ में एक ड्रग्स सप्लायर और सुशांत सिंह राजपूत के एक स्टाफ ने पवार का नाम लिया था. पवार पर सुशांत को ड्रग्स सप्लाई करने का शक है.

NCB ने सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व असिस्टेंट डायरेक्टर ऋषिकेश पवार को हिरासत में लिया, ड्रग्स सप्लाई करने का शक

NCB ने ड्रग्स केस की जांच में की बड़ी गिरफ्तारी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुंबई:

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के हाई-प्रोफाइल केस में ड्रग एंगल की जांच कर रही एंटी-ड्रग एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मंगलवार को एक बड़ी गिरफ्तारी की है. एजेंसी ने सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व असिस्टेंट डायरेक्टर ऋषिकेश पवार को हिरासत में लिया है. NCB को ऋषिकेश पवार की कई दिनों से तलाश थी.

बॉलीवुड ड्रग्स मामले की जांच के दौरान एक आरोपी ड्रग्स सप्लायर ने ऋषिकेश पवार का नाम लिया था. वहीं सुशांत सिंह राजपूत के स्टाफ दीपेश सावंत ने भी अपने बयान में ऋषिकेश का नाम लिया था. पवार पर आरोप है कि सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स सप्लाई करने में उनका हाथ था.

एजेंसी काफी दिनों से पवार की तलाश कर रही थी. यहां तक कि पवार को पूछताछ के लिए समन भी भेजा गया था, लेकिन वो एजेंसी के सामने हाजिर नहीं हुए थे. NCB ने पवार के घर की तलाशी भी ली थी, जिस दौरान उनके लैपटॉप में कुछ संदिग्ध इंट्री मिली थी. यह जानकारी मिलने के बाद पवार को पूछताछ के लिए बुलाया गया था.

बता दें कि पवार ने हिरासत से बचने के लिए अग्रिम जमानत की याचिका भी दाखिल की थी, जो खारिज हो चुकी थी. 

सुशांत सिंह राजपूत केस से शुरू होकर बॉलीवुड में कथित रूप से फैले ड्रग्स नेटवर्किंग की जाल के खिलाफ शुरू हुई एनसीबी की जांच में अब तक 20 से ज्यादा गिरफ्तारियां हो चुकी हैं, जिनमें अधिकतर ड्रग्स सप्लायर्स हैं. वहीं एजेंसी इस बॉलीवुड के बड़े एक्टर्स जैसे दीपिका पादुकोण, अर्जुन रामपाल और श्रद्धा कपूर सहित कई अन्य कलाकारों से पूछताछ कर चुकी है. 

मुंबई के ड्रग्स रैकेट में 'डी' कंपनी कनेक्शन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com