सियासी गलियारे में शोक की लहर, अमर सिंह के निधन पर PM मोदी से लेकर अखिलेश यादव तक ने जताया दुख

Amar Singh Passes Away: समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता व राज्यसभा सांसद अमर सिंह (Amar Singh) का शनिवार दोपहर निधन हो गया. दिग्गज नेता अमर सिंह की उम्र 64 वर्ष थी और वह काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे

सियासी गलियारे में शोक की लहर, अमर सिंह के निधन पर PM मोदी से लेकर अखिलेश यादव तक ने जताया दुख

पीएम मोदी ने अमर सिंह के निधन पर जताया शोक

नई दिल्ली:

समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता व राज्यसभा सांसद अमर सिंह (Amar Singh) का शनिवार दोपहर निधन हो गया. दिग्गज नेता अमर सिंह की उम्र 64 वर्ष थी और वह काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे. अमर सिंह सिंगापुर के एक अस्पताल में भर्ती थे. अमर सिंह के निधन पर राजनीतिक गलियारों में शोक की लहर दौड़ गई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने अमर सिंह के निधन पर शोक व्यक्त किया है.  

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा- "अमर सिंह एक ऊर्जावान राजनैतिक शख्सियत थे. पिछले कुछ दशकों में, उन्होंने कुछ प्रमुख राजनीतिक घटनाक्रमों को करीब से देखा था. वह जीवन के कई क्षेत्रों में अपनी दोस्ती के लिए जाने जाते थे. उनके निधन से दुख हुआ. उनके दोस्तों और परिवार के प्रति संवेदनाएं हैं. ओम शांति."

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने अपने ट्वीट में लिखा, "वरिष्ठ नेता एवं सांसद अमर सिंह के निधन के समाचार से दुःख की अनुभूति हुई है. सार्वजनिक जीवन के दौरान उनकी सभी दलों में मित्रता थी. स्वभाव से विनोदी और हमेशा ऊर्जावान रहने वाले अमर सिंहजी को ईश्वर अपने श्रीचरणों में स्थान दें. उनके शोकाकुल परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं." 

पूर्व सपा नेता के निधन पर कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने लिखा- "ईश्वर अमर सिंह जी की आत्मा को अपने श्रीचरणों में शरण दें. अमर सिंह जी के परिवार के प्रति मेरी भावपूर्ण संवेदनाएं. मैं इस दुखद क्षण में उनकी शोक संतप्त पत्नी और बेटियों के प्रति गहरी संवेदनाएं व्यक्त करती हूं.


राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने अमर सिंह के निधन पर शोक जताया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- "राज्यसभा सांसद अमर सिंह के निधन पर मैं गहरी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं. ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति एवं शोक संतप्त परिजनों को यह दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करें."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अमर सिंह की पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए उनके निधन पर शोक प्रकट किया है. अखिलेश यादव ने कहा, "अमर सिंह जी के स्नेह-सान्निध्य से वंचित होने पर भावपूर्ण संवेदना एवं श्रद्धांजलि."