AIADMK ने शशिकला के खिलाफ केस दर्ज कराया, हिंसा भड़काने की साजिश का आरोप

अम्मा मक्कल मुनेत्र कषगम प्रमुख एवं शशिकला के भतीजे दिनाकरन ने साजिश के आरोपों को बेतुका करार दते हुए इसे झूठा एवं अपमानजनक बताया

AIADMK ने शशिकला के खिलाफ केस दर्ज कराया, हिंसा भड़काने की साजिश का आरोप

पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की करीबा रहीं तमिलनाडु की नेत्री शशिकला (फाइल फोटो).

चेन्नई:

तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की करीबी रहीं और पार्टी से निष्कासित नेता शशिकला (Sasikala) के कर्नाटक से आठ फरवरी को तमिलनाडु लौटने से ठीक पहले राज्य में सत्तारूढ़ दल अन्नाद्रमुक  (AIADMK) ने शनिवार को उनके खिलाफ पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई. पार्टी ने आरोप लगाया है कि शशिकला के समर्थक राज्य में हिंसा भड़काने की साजिश रच रहे हैं. साथ ही, राज्य में शांति कायम रखने के लिए कार्रवाई करने की मांग की है.

वहीं, अम्मा मक्कल मुनेत्र कषगम प्रमुख एवं शशिकला के भतीजे दिनाकरन ने साजिश के आरोपों को बेतुका करार दते हुए इसे झूठा एवं अपमानजनक बताया है. वहीं, पुलिस ने किसी भी तरह की कानून विरुद्ध गतिविधि को लेकर चेतावनी दी है. अन्नाद्रमुक का यह आरोप शशिकला के भ्रष्टाचार के मामले में साज काट कर बेंगलुरु जेल से बाहर आने एवं कोविड-19 की बीमारी से उबरने के बाद तमिलनाडु लौटने से ठीक पहले आया है.

इस बीच, मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी एवं उप मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम की अध्यक्षता में अन्नाद्रमुक की बैठक हुई है. पार्टी प्रवक्ता एवं पूर्वमंत्री वैगईचेलवन ने संवाददाताओं से कहा कि बैठक में शशिकला पर कोई चर्चा नहीं हुई. हालांकि, उन्होंने कहा कि अगर पार्टी का कोई भी सदस्य उनसे (शशिकला से) मिलता है, तो उसे बर्खास्त कर दिया जाएगा.


विधिमंत्री सीवी षणमुगम ने कहा कि पुलिस में शिकायत दर्ज करा शशिकला एवं दिनाकरन द्वारा कथित हिंसा फैलाने की साजिश को रोकने तथा तमिलनाडु के लोगों एवं संपत्ति की सुरक्षा की मांग की गई है. साथ ही, शांति सुनिश्चित करने की भी मांग की गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मंत्रिमंडल में उनके सहयोगी ई मधुसूदन ने आरोप लगाया है कि अन्नाद्रमुक के नाम एवं झंडे का इस्तेमाल कर हिंसा करने की साजिश का खुलासा हुआ है.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)